By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बेगूसराय में गिरिराज सिंह के साथ नजर आयी पूर्व मंत्री मंजू वर्मा, आर्म्स एक्ट में मिली है जमानत

- sponsored -

बेगूसराय की लड़ाई में एक्टिव हो चुके बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने सिमरिया में पूजा-पाठ के बाद अपना चुनावी अभियान शुरू कर दिया है। लेकिन गिरिराज सिंह पर न सिर्फ उनके खिलाफ चुनाव लड़ने वाले कन्हैया का हमला और तेज होगा बल्कि पूरे विपक्ष को गिरिराज सिंह ने हमले का मौका दे दिया है।

बेगूसराय में गिरिराज सिंह के साथ नजर आयी पूर्व मंत्री मंजू वर्मा, आर्म्स एक्ट में मिली है जमानत

सिटी पोस्ट लाइवः बेगूसराय की लड़ाई में एक्टिव हो चुके बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने सिमरिया में पूजा-पाठ के बाद अपना चुनावी अभियान शुरू कर दिया है। लेकिन गिरिराज सिंह पर न सिर्फ उनके खिलाफ चुनाव लड़ने वाले कन्हैया का हमला और तेज होगा बल्कि पूरे विपक्ष को गिरिराज सिंह ने हमले का मौका दे दिया है।

वजह है कि आज बेगूसराय में एक कार्यक्रम के दौरान गिरिराज सिंह के साथ मंच पर बिहार की पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा नजर आयी हैं। मंजू वर्मा के साथ मंच साझा करना गिरिराज सिंह के लिए नुकसानदेह साबित हो सकता है क्योंकि मंजू वर्मा आर्म्स एक्ट मामले में जेल में बंद थी और हाल हीं में उन्हें जमानत मिली है। मंजू वर्मा को लेकर पहले हीं बिहार सरकार की खूब फजीहत हो चुकी है। दरअसल आज गिरिराज सिंह पार्टी के लोगों के साथ आगामी चुनाव को लेकर एक बैठक हो रही थी। उस बैठक में आर्म्स एक्ट में जमानत पर रिहा मंजू देवाी भी मंच पर मौजूद थीं। बता दें कि पूर्व समाज कल्याण विभाग मंत्री मंजू वर्मा ने आर्म्स एक्ट के मामले में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद लगभग 2 महीने तक फरार रहने के बाद नवंबर में पुलिस के सामने बेगूसराय के मंझौल कोर्ट में किया था।

Also Read

-sponsored-

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में नाम आने के बाद बिहार पुलिस ने मंजू वर्मा के बेगूसराय स्थित गांव पर छापेमारी की थी जिस दौरान उन्हें 50 जिंदा कारतूस मिले थे जिसके बाद उनके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। बेगूसराय से एनडीए से गिरिराज सिंह को मैदान में उतारा गया है वहीं सीपीआई ने छात्र नेता कन्हैया को टिकट दी है। दोनों ही नेताओं का आमने-सामने आने से बेगूसराय हॉट सीट बन गया है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.