By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

दिल्ली अग्निकांड घटना पर पूर्व सांसद लवली आनंद मर्माहत

घायल लोगों का समुचित चिकित्सा की व्यवस्था करे दिल्ली सरकार-लवली आनंद

- sponsored -

पूर्व सांसद लवली आनंद ने दिल्ली के अनाज मंडी में लगी भीषण अग्निकांड पर गहरा दुःख व्यक्त करते हुए कहा कि इस घटना से काफी से वह बेहद मर्माहत हैं ।इस हृदय विदारक घटना में बिहार के कई लोगों की जाने चली गयी जिसको सुनकर वे काफी स्तब्ध हैं ।

Below Featured Image

-sponsored-

दिल्ली अग्निकांड घटना पर पूर्व सांसद लवली आनंद मर्माहत

सिटी पोस्ट लाइव : पूर्व सांसद लवली आनंद ने दिल्ली के अनाज मंडी में लगी भीषण अग्निकांड पर गहरा दुःख व्यक्त करते हुए कहा कि इस घटना से काफी से वह बेहद मर्माहत हैं ।इस हृदय विदारक घटना में बिहार के कई लोगों की जाने चली गयी जिसको सुनकर वे काफी स्तब्ध हैं ।लवली आनंद ने बताया कि इस घटना में सिर्फ सहरसा के कई लोगों की मौत हुई है । सहरसा के सिर्फ एक नरियार गाँव के 9 किस्मत के मारे गरीब मजदूरों ने अपनी जान गंवाई है ।पूर्व सांसद श्रीमती आनन्द ने इस अग्निकांड में मृतकों के परिजनों को उचित मुआवजा और घायलों को समुचित चिकित्सा व्यवस्था कराने की मांग दिल्ली सरकार से की है ।

पूर्व सांसद श्रीमती आनंद ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी आग्रह किया है कि वे अपने मुख्यमंत्री कोष से मृतक के परिजनों की मदद कर,बिहारी होने का फर्ज निभाएं। ये बातें पूर्व सांसद लवली आनंद के हवाले से फ्रेंड्स ऑफ आनंद के प्रांतीय प्रवक्ता पवन राठौर ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर आज पटना में दी ।उधर फ्रेंड्स ऑफ आनन्द के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष चेतन आनंद, प्रांतीय अध्यक्ष कुलानन्द यादव “अकेला”, उपाध्यक्ष प्रोफेसर एहशान शाम,प्रांतीय प्रवक्ता पवन राठौर ने भी गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा है कि आग से बचने के लिए यदि पहले से सुरक्षा मानकों के उपाय किये जाते तो,ऐसी हृदय विदारक घटना नहीं घटती ।आगे से दिल्ली की राज्य सरकार को सुरक्षा मानकों के उपाय के लिए ठोस कदम उठाने चाहिए ।

Also Read

-sponsored-

पीटीएन मीडिया ग्रुप के मैनेजिंग एडिटर मुकेश कुमार सिंह की रिपोर्ट

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.