By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पटना की पीसी में बोले गुलाम नबी आजाद, नंगा नाच कर रही बीजेपी, दुबारा सत्ता में नहीं आने वाली’

;

- sponsored -

राज्यसभा में नेता विपक्ष और कांग्रेस के दिग्गज नेता गुलाम नबी आजाद आज पटना में थे। कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम में आयोजित एक प्रेस काॅफ्रेंस को संबोधित करते हुए गुलाम नबी आजाद कहा कि बीजेपी नंगा नाच कर रही है इसलिए वो दुबारा सत्ता में नहीं आने वाली।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

पटना की पीसी में बोले गुलाम नबी आजाद, नंगा नाच कर रही बीजेपी, दुबारा सत्ता में नहीं आने वाली’

सिटी पोस्ट लाइवः राज्यसभा में नेता विपक्ष और कांग्रेस के दिग्गज नेता गुलाम नबी आजाद आज पटना में थे। कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम में आयोजित एक प्रेस काॅफ्रेंस को संबोधित करते हुए गुलाम नबी आजाद कहा कि बीजेपी नंगा नाच कर रही है, इसलिए वो दुबारा सत्ता में नहीं आने वाली। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान मैंने अब तक 12 राज्यों का दौरा किया है, पूरे देश में 200 से ज्यादा सभाएं कर चुका हूं, अनुभव से कह रहा हूं बीजेपी दुबारा सत्ता में नहीं आ रही है। आजाद ने कहा कि मैं व्यक्तिगत तौर पर बीजेपी नेताओं का आदर करता हूं लेकिन यह लड़ाई विचारधारा की है।

उन्होंने कहा कि 2014 के बाद बीजेपी ने नंगा नाच किया है. कांग्रेस हमेशा से ही गरीबों की पार्टी रही है. बीजेपी पूंजीपतियों की पार्टी रही है. आज देश का किसान निराश है. मोदी किसानों, युवाओं और महिलाओं के दुश्मन है. पीएम मोदी युवाओं के दुश्मन है, क्योंकि उनको रोजगार नहीं मिला.गुलाम नबी ने कहा कि पीएम मोदी को नोटबंदी और जीएसटी का करने का सपना आया. और इससे देश को काफी नुकसान हुआ. 4 करोड़ 73 लाख लोग नोटबंदी और जीएसटी से बेरोजगार हो गए.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

लड़कियों के पढ़ाई में इस्तेमाल में होने वाले रुपये का 20 फीसदी हर साल खर्च ही नहीं होते. पीएम मोदी के शासन में बलात्कार की घटनाएं बढ़ी है. मोदी बेटियों को भी नहीं बचा पा रहे हैं. इस प्रेस कांफ्रेंस में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद, पार्टी के राज्य प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल, प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और प्रेमचंद्र मिश्रा आदि मौजूद रहे.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.