By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

गिरिराज सिंह पर जेडीयू का हमला जारी है, केसी त्यागी ने फिर साधा निशाना

- sponsored -

केन्द्रीय मंत्री और बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह के बयान पर सियासत की तपिश ठंडी होती नजर नहीं आ रही है। बयान के बाद बिहार की राजनीति में बवाल अब भी जारी है। जेडीयू महासचिव केसी त्यागी ने एक बार फिर गिरिराज सिंह पर निशाना साधा है।

-sponsored-

गिरिराज सिंह पर जेडीयू का हमला जारी है, केसी त्यागी ने फिर साधा निशाना

सिटी पोस्ट लाइवः केन्द्रीय मंत्री और बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह के बयान पर सियासत की तपिश ठंडी होती नजर नहीं आ रही है। बयान के बाद बिहार की राजनीति में बवाल अब भी जारी है। जेडीयू महासचिव केसी त्यागी ने एक बार फिर गिरिराज सिंह पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि गिरिराज सिंह की वजह से पूरी दुनिया में भारत की छवि खराब हो रही है। जेडीयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने वीडियो जारी कर गिरिराज सिंह पर हमला बोला है. गिरिराज सिंह के नाम जारी इस वीडियो में उस वक़्त का दृश्य है जब आबूधाबी में मंदिर में हिन्दु धर्म गुरू मोरारी बापू के साथ मुस्लिम समुदाय के लोग हैं और सभी जय श्री राम के नारे लगा रहे हैं.

वीडियो रिलीज करने वाले त्यागी ने कहा है कि गिरिराज सिंह पूरी दुनिया में भारत की छवि ख़राब कर रहे हैं और प्रधानमंत्री के अच्छे प्रयासों को पलीता लगा रहे हैं. केसी त्यागी ने न्यूज़ 18 से बातचीत में कहा कि पिछले साल प्रधानमंत्री ने आबूधाबी दौरे में शेख़ जाहिद के साथ मस्जिद का दौरा किया और फिर वहां राम मंदिर की आधारशिला भी रखी थी उसके बाद धर्म गुरु मोरारी बापू ने उद्घाटन किया था.इस मौक़े पर वहां की प्रिंसेस रामायण की एक प्रति रखकर मंदिर में प्रवेश करती हैं और हिन्दू-मुस्लिम की पूरी भीड़ जय श्री राम के नारे से गुंज उठता है.

Also Read

-sponsored-

केसी ने पूछा है कि क्या गिरिराज सिंह वहां मना करेंगे कि मुस्लिमों के देश में राम का मंदिर नहीं हो.केसी त्यागी से पहले बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा था कि जो एक धर्म के बारे में ही सोचते हैं वो धार्मिक नही अधार्मिक व्यक्ति हैं वो धर्म को नुकसान पहुंचा रहे हैं. ऐसे लोग सिर्फ मीडिया में बने रहने के लिए ही बयान देते हैं और मैं ऐसे लोगों पर कोई टिप्पणी उचित नहीं समझता. नीतीश ने कहा कि नफरत फैलाने वाली भाषा बंद होनी चाहिए और दूसरों पर इल्जाम लगाने वाली भाषा से ऐसे लोगों को बचना चाहिए.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.