By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मोदी-शाह को घुसपैठिया बताने वाले कांग्रेसी को गिरिराज ने चेताया-‘मुंह खुला तो गुंज इटली तक जाएगी’

- sponsored -

केन्द्रीय मंत्री और बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। अपने अंदाज में सियासी दुश्मनों पर हमला करने के लिए उन्हें जाना जाता है और इस बार उनके निशाने पर आ गये हैं कांग्रेसी नेता अधीर रंजन चैधरी जिन्होंने पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को घुसपैठिया बताया था।

-sponsored-

मोदी-शाह को घुसपैठिया बताने वाले कांग्रेसी को गिरिराज ने चेताया-‘मुंह खुला तो गुंज इटली तक जाएगी’

सिटी पोस्ट लाइवः केन्द्रीय मंत्री और बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। अपने अंदाज में सियासी दुश्मनों पर हमला करने के लिए उन्हें जाना जाता है और इस बार उनके निशाने पर आ गये हैं कांग्रेसी नेता अधीर रंजन चैधरी जिन्होंने पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को घुसपैठिया बताया था। बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने उनके इस बयान पर पलटवार किया है. अधीर रंजन चैधरी को जवाब देते हुए गिरिराज सिंह ने कहा है कि ‘मेरा मुंह खुलवायेंगे तो गूंज इटली तक जाएगी’.

गिरिराज सिंह ने ट्वीट करके लिखा है कि, ‘मुगलों और रोहिंग्यो को अपना वोट बैंक बनाने वाले कांग्रेस को राष्ट्रवादी मोदी अब बाहरी लगने लगे हैं.. मेरा मुँह खुलवायेंगे तो गूंज इटली तक जाएगी.।’ आपको बता दें कि अपने विवादित बयान के लिए लाइमलाइट में रहने वाले कांग्रेस नेता और लोकसभा सांसद अधीर रंजन चैधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री को लेकर विवादित बयान दिया था.

Also Read

-sponsored-

एनआरसी के मुद्दे पर बोलते हुए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को घुसपैठिया बताया था. अधीर रंजन चैधरी ने नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर गुजरात से दिल्ली आकर बसने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा था कि, ‘हिंदुस्तान सबके लिए है. हिंदुस्तान किसी का जागीर है क्या? सबका समान अधिकार है. अमित शाह जी, पीएम मोदी खुद घुसपैठिए हैं. घर आपका गुजरात, आ गए दिल्ली.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.