By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

अपना एक-एक वोट मधेपुरा जदयू प्रत्याशी दिनेश चन्द्र यादव को दें : लवली आनंद

- sponsored -

रविवार दोपहर बाद जेल में बन्द पूर्व सांसद आनंद मोहन के सहरसा जिला के पंचगछिया गाँव में पूर्व सांसद लवली आनंद के नेतृत्व में एक चुनावी आमसभा हुई जिसमें अगल-बगल के कई गाँव के लोग शामिल हुए। इस सभा में मधेपुरा के एनडीए के जदयू प्रत्याशी दिनेश चंद्र यादव भी मौजूद रहे।

-sponsored-

अपना एक-एक वोट मधेपुरा जदयू प्रत्याशी दिनेश चन्द्र यादव को दें : लवली आनंद

सिटी पोस्ट लाइव : लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में 23 अप्रैल को मतदान होगा। रविवार दोपहर बाद जेल में बन्द पूर्व सांसद आनंद मोहन के सहरसा जिला के पंचगछिया गाँव में पूर्व सांसद लवली आनंद के नेतृत्व में एक चुनावी आमसभा हुई जिसमें अगल-बगल के कई गाँव के लोग शामिल हुए। इस सभा में मधेपुरा के एनडीए के जदयू प्रत्याशी दिनेश चंद्र यादव भी मौजूद रहे। सभा को संबोधित करते हुए लवली आनंद ने कहा कि बड़ी सोच -समझ कर और चिंतन-मनन करने सहित आपसी सहमति के बाद हम लोगों ने मधेपुरा और सुपौल संसदीय सीटों पर क्रमशः जदयू प्रत्याशी दिनेश चंद्र यादव और दिलेश्वर कामत को समर्थन देने का अहम फैसला लिया है।

इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह महागठबंधन के नेताओं का धोखा और अपमान भी है ।लवली आनंद ने आगे कहा कि मैं सहरसा जिले के सोनबरसा राज की बेटी हूँ और सहरसा जिले के ही पंचगछिया की बहू हूँ ।संयोगवश दोनों ही इलाका मधेपुरा संसदीय क्षेत्र में हिबआता है ।मैं आपसे विनम्र अपील करती हूं कि आप अपना एक-एक कीमती वोट दिनेश चन्द्र यादव को देकर अपनी बेटी और बहू के अपमान का हिसाब चुकता करेंगे ।आपके वोटों के बीच से ही आनंद मोहन जी की मुक्ति का मार्ग प्रशस्त होगा ।आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है ।

Also Read

-sponsored-

संक्षिप्त में आपसे इतना ही कहने आई हूँ कि दिनेश चंद्र यादव की जीत को आप लोग सुनिश्चित करें ।आशा है आप हमारे संकेत को समझेंगे और अपना एक-एक कीमती वोट एकतरफा दिनेश चंद्र यादव को देकर,उन्हें भारी मतों से विजयी बनाएंगे ।इनकी जीत के बाद ही विकास के मामले में हमारी इनसे कुछ अपेक्षाएं हैं । हम उन बातों का जिक्र इनकी सफलता बाद ‘अभिनंदन समारोह’ में करेंगे ।

इस सभा में सोनवर्षा राज के पूर्व विधयक किशोर कुमार मुन्ना, आनंद मोहन के बड़े बेटे चेतन आनाद,बीपीपा के जिलाध्यक्ष चंदन सिंह,जिला महासचिव चुन्नू सिंह भदौरिया, फ्रेंड्स ऑफ आनंद के जिला अध्यक्ष अजय कुमार सिंह “बबलू” सहित आनंद मोहन के सैंकड़ों समर्थक मौजूद थे ।जाहिर तौर पर चुनाव के आखिरी दिन लवली आनंद की इस चुनावी सभा ने जदयू प्रत्याशी दिनेश चंद्र यादव के लिए रामवाण और संजीवनी का काम किया है जिसका वृहत्तर असर मतदान के दिन खुलकर दिखेगा ।

पीटीएन न्यूज मीडिया ग्रुप के सीनियर एडिटर मुकेश कुमार सिंह की रिपोर्ट

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.