By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बेगूसराय : गिरिराज सिंह को कोर्ट से बड़ी राहत, आचार संहिता उल्लंघन मामले में मिली जमानत

Above Post Content

- sponsored -

बेगूसराय में 24 अप्रैल को जीडी कॉलेज में अमित शाह की रैली थी. जहां भरी सभा में वंदे मातरम को लेकर अल्पसंख्यकों पर एक विवादित बयान दिया था. इस मामले में नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी.

Below Featured Image

-sponsored-

बेगूसराय : गिरिराज सिंह को कोर्ट से बड़ी राहत, विवादित बयान पर मिली जमानत

सिटी पोस्ट लाइव : भाजपा के फायर ब्रांड नेता और बेगूसराय सीट से भाजपा के उम्मीदवार गिरिराज सिंह को बड़ी राहत मिली है. गिरिराज सिंह को न्यायालय ने आचार संहिता उल्लंघन मामले में जमानत दे दी है. दरअसल बेगूसराय में 24 अप्रैल को जीडी कॉलेज में अमित शाह की रैली थी. जहां भरी सभा में वंदे मातरम को लेकर अल्पसंख्यकों पर एक विवादित बयान दिया था. इस मामले में नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी.

इसी मामले में आज गिरिराज सिंह ने सीजीएम ठाकुर अमन कुमार के न्यायालय में समर्पण किया, जहां से उन्हें जमानत मिल गई. गिरिराज सिंह ने कहा कि वह कानून का सम्मान करते हैं इसलिए समर्पण कर जमानत ली है. उन्होंने कहा कि वंदे मातरम  बोलना अपराध नहीं है, उन्होंने कहा कि मैंने लोगों को सजेस्ट किया था, जैसे मां पिता का सम्मान करना संविधान में दर्ज नहीं है, लेकिन लोग सम्मान करते हैं. वैसे ही भारत में वंदे मातरम बोलना संविधान में दर्ज नहीं है, लेकिन लोग इसे सम्मान से बोलते हैं.

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

बताते चलें अमित शाह की रैली में गिरिराज सिंह ने कहा था कि राजद उम्मीदवार जब दरभंगा जाते हैं तो वहां वंदे मातरम बोलने से इनकार करते हैं और ज बेगूसराय में वोट मांग रहे हैं. हमारे नाना दादा तो मरकर सिमरिया में प्रवाहित हो गए और इनको तो दफन होने के लिए 3 गज जमीन की भी आवश्यकता पड़ेगी. जनता सब कुछ देख रही है. इसी बयान के आलोक में इलेक्शन कमीशन ने गिरिराज सिंह पर आचार संहिता उलंघन तथा विवादित बयान का मामला दर्ज किया था जिसमें सीजीएम ठाकुर अमन कुमार ने गिरिराज सिंह को राहत देते हुए जमानत दे दी.

बेगूसराय से सुमित कुमार की रिपोर्ट

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.