By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

गिरिराज के बयान पर बढ़ा बवाल-‘जेडीयू तो उम्मीदवारी रद्द करवा देना चाहती है, एनडीए में भी भूचाल’

- sponsored -

अपने बयानों की वजह से अक्सर विवादों में रहने वाले बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने एक बार फिर बयान देकर पार्टी की मुश्किलें बढ़ा दी है साथ हीं एनडीए के अंदरखाने भी भूचाल ला दिया। गिरिराज सिंह ने बयान दिया कि जिन्हें कब्र के लिए तीन हाथ जमीन चाहिए उन्हें वंदे मातरम बोलना पड़ेगा।

-sponsored-

गिरिराज के बयान पर बढ़ा बवाल-‘जेडीयू तो उम्मीदवारी रद्द करवा देना चाहती है, एनडीए में भी भूचाल’

सिटी पोस्ट लाइवः अपने बयानों की वजह से अक्सर विवादों में रहने वाले बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने एक बार फिर बयान देकर पार्टी की मुश्किलें बढ़ा दी है साथ हीं एनडीए के अंदरखाने भी भूचाल ला दिया। गिरिराज सिंह ने बयान दिया कि जिन्हें कब्र के लिए तीन हाथ जमीन चाहिए उन्हें वंदे मातरम बोलना पड़ेगा। गिरिराज सिंह ने बेगूसराय में कल यह बयान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के सामने दिया था। उनके बयान पर जेडीयू ने अब तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। जेडीयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने गिरिराज सिंह पर तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा कि ऐसे बयान देने वालों की उम्मीदवारी निरस्त कर दी जानी चाहिए, लेकिन चुनाव आयोग के दांत खाने के और हैं, दिखाने के कुछ और.

जेडीयू नेता ने बेहद तल्ख अंदाज में कहा कि गिरिराज सिंह की पहचान ही अनाप-शनाप बयान देने वाली की हो गई है. न तो उनको और न ही उनके बयानों को अधिक तवज्जो देने की जरूरत है.उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग को जैसा काम करना चाहिए था वैसा काम नहीं कर रहा है. अगर चुनाव आयोग पहले ही नियम को तोड़ने वाले को कड़ी सजा के तौर पर उनकी उम्मीदवारी निरस्त कर देता तो आज ये नौबत ही नहीं आती.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.