By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

लालू यादव के साथ तेजस्वी कल मना पायेगें अपना जन्मदिन?

लालू प्र. की जमानत याचिका पर सुनवाई आज, लालू यादव की कल हो सकती है राबड़ी के घर में एंट्री.

;

- sponsored -

आरसी 20 चाईबासा और आरसी 64 (ए) देवघर कोषागार से अवैध निकासी के मामले में लालू यादव को जमानत मिल चुकी है.इसी आधार पर उन्हें दुमका कोषागार से अवैध निकासी के मामले में  दायर जमानत याचिका पर सुनवाई के बाद राहत मिलने की उम्मीद है.

-sponsored-

-sponsored-

लालू यादव के साथ तेजस्वी कल मना पायेगें अपना जन्मदिन?

सिटी पोस्ट लाइव : आज पूरे देश की नजर झारखण्ड हाईकोर्ट पर टिकी है. आज चारा घोटाले में सजायाफ्ता RJD सुप्रीमो  लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिक पर रांची हाईकोर्ट में सुनवाई हो रही है. आरजेडी कार्याकर्ताओं को यह उम्मीद है कि तेजस्वी के जन्मदिन पर लालू यादव की घर में एंट्री हो सकती है. कल तेजस्वी यादव का जन्मदिन है.

त्योयारों में  कोर्ट बंद होने की वजह से रांची हाईकोर्ट में लालू यादव की जमानत याचिक पर सुनवाई नहीं हो पाई थी. लालू प्रसाद यादव की तरफ से दिवाली के पहले रांची हाईकोर्ट में जमानत की अर्जी दाखिल की गई थी लेकिन केस मेंशन नहीं होने के कारण लिस्ट में नहीं आ पाया था. आज  लालू यादव की जमानत याचिक पर आज रांची हाई कोर्ट में सुनवाई हो रही है. चारा घोटाला के विभिन्न मामले में लालू यादव दोषी करार दिए जा चुके हैं. वह इन दिनों रांची के रिम्स में सजा काट रहे हैं. एक मामले में उनका ट्रायल चल रहा है. हालांकि आरसी 20 चाईबासा और आरसी 64 (ए) देवघर कोषागार से अवैध निकासी के मामले में उन्हें जमानत मिल चुकी है.इसी आधार पर उन्हें दुमका कोषागार से अवैध निकासी के मामले में  दायर जमानत याचिका पर सुनवाई के बाद राहत मिलने की उम्मीद है.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

अगर लालू यादव को आज जमानत मिल जाती है तो वो कल तेजस्वी यादव के जन्म दिन को अपने घर आ सकते हैं. तेजस्वी यादव के जन्म दिन का जश्न बहुत बड़ा हो सकता है.आरजेडी दफ्तर में तेजस्वी यादव के जन्म दिन की तैयारी पिछले एक सप्ताह से चल रही है.अगर इस मौके पर लालू यादव मौजूद रहे तो उत्सव का आनंद कई गुना बढ़ जाएगा.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.