By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

तेजस्वी का नाम सुन भड़के नीतीश, कहा- जिसके लिए हंगामा कर रहे हो उसको लोग ठीक कर देंगे. 

;

- sponsored -

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :बेगुसराय के  तेघड़ा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की चुनावी सभा में कुछ लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया.ये हंगामा लोगों ने तब शुरू किया जब नीतीश कुमार चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. खबर के अनुसार हंगामा करनेवाले लोग तेजस्वी यादव जिंदाबाद के नारे लगाने लगे.फिर क्या था नीतीश कुमार तेजस्वी यादव का नाम सुनकर भड़क गए .उन्होंने  कहा कि तुम 10-11 लोग विरोध कर रहे हो. वोट मत देना.देख लो यहां पर हजारों आदमी हैं.नीतीश कुमार यही पर नहीं रूके और कहा कि आसपास नजर उठाकर देख. जिसके लिए हंगामा कर रहे हो इसको यहां लोग ठीक कर देंगे.

गौरतलब है कि इसी तरह का विरोध कुछ लोगों ने परसा में चुनावी सभा के दौरान किया था.तेजस्वी समर्थक नीतीश की सभा में पहुँच गए थे.उन्होंने जैसे ही चंद्रिका राय के खिलाफ नारेबाजी शुरू की  नीतीश कुमार भड़क गए और हंगामा करने वालों को सभा से भागने को कहा था. आज बेगूसराय के साहेबपुर कमाल में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने एक बार फिर लालू परिवार पर हमला बोला. तेजस्वी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि कुछ ज्ञान नहीं हैं वह कुछ भी बोलता रहता है. न काम का अनुभव हैं और नहीं ज्ञान हैं. सिर्फ मेरे खिलाफ बोलकर चर्चा में रहना चाहता हैं. लेकिन इससे मुझे कोई असर नहीं पड़ता हैं. क्योंकि हम सिर्फ काम करने पर भरोसा करते हैं.

नीतीश ने कहा कि सत्ता में आने से पहले बिहार का क्या स्थिति थी वह सबको पता है. लोग शाम को निकल नहीं पाते थे. लेकिन आज बिना डर और भय के लोग जी रहे हैं. नीतीश कुमार ने कहा कि वह जो समाज हर वर्ग के लिए काम करते हैं. सबको सम्मान देते हैं. नीतीश कुमार ने कहा कि जंगलराज में क्या स्थिति थी वह बताने की जरूरत नहीं है. लेकिन अब क्राइम का आंकड़ा बिहार में देख लिजिए 23वें नंबर पर चला गया है. कुछ न कुछ तो लोग समाज में रहता ही है जो गड़बड़ करता रहता है. नीतीश कुमार ने कहा कि आगे आपलोगों को मौका दिजिएगा तो सात निश्चय 2 के तहत काम किया जाएगा और हर खेत तक पानी पहुंचाया जाएगा. गांव की गलियों मे सोलर स्ट्रीट लाइट लगाया जाएगा. हर पांच पंचायत पर पशु हॉस्पिटल बनेगा. हमने बिहार में हर हर बिजली पहुंचाया है. हर घर नल का जल पहुंचाया गया है. हमलोगों सिर्फ काम करने पर भरोसा करते हैं.

;

-sponsored-

Comments are closed.