By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

हाई वोल्टेज ड्रामाः डीजे बजाने पर अपने हीं विधायक के समर्थकों के से भिड़े तेजप्रताप के समर्थक

- sponsored -

बिहार के पूर्व स्वास्थ्यमंत्री और लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अक्सर सुर्खियोें में रहते हैं। एक बार वे फिर खबरों में हैं क्योंकि उनके घर के बाहर कल रात हाई वोल्टेज ड्रामा चला है। तेजप्रताप यादव के समर्थक अपनी हीं पार्टी यानि राजद विधायक के समर्थकों से भिड़ गये। मामला पटना के दो स्टैंड रोड का है.

हाई वोल्टेज ड्रामाः डीजे बजाने पर अपने हीं विधायक के समर्थकों के से भिड़े तेजप्रताप के समर्थक

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार के पूर्व स्वास्थ्यमंत्री और लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अक्सर सुर्खियोें में रहते हैं। एक बार वे फिर खबरों में हैं क्योंकि उनके घर के बाहर कल रात हाई वोल्टेज ड्रामा चला है। तेजप्रताप यादव के समर्थक अपनी हीं पार्टी यानि राजद विधायक के समर्थकों से भिड़ गये। मामला पटना के दो स्टैंड रोड का है. यहीं पर तेजप्रताप यादव का सरकारी आवास है. उनके बगल में राजद विधायक सुरेंद्र यादव का भी आवास है. सुरेंद्र यादव के आवास पर बारात आई हुई थी. तभी तेजप्रताप के समर्थकों और बारातियों के बीच जमकर मारपीट हो गई.सूत्रों के मुताबिक, मौके पर पुलिस के पहुंचने के बाद भी दोनों पक्षों के लोग आपस में लड़ रहे थे. इसके बाद भारी संख्या में घटना स्थल पर पुलिस को बुलाया गया. तब जाकर मामले को शांत कराया गया. लेकिन घटना शांत कराने के अलावा पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई

.मौके पर पंहुचे सचिवालय डीएसपी से जब बातचीत की गई तो उन्होंने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया. सचिवालय डीएसपी केवल इतना बोल पाए की बारात में आए लोगों की बगल के आवास में रहने वाले लोगों के साथ मारपीट हो गई. हांलाकि डीएसपी ने तेजप्रताप यादव का नाम नहीं लिया वजह क्या थी यह तो वही जानंे।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.