By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

गृहमंमत्री अमित शाह को जेडीयू की नसीहत-‘अब अपने तंत्र को कसिए, आप गृहमंत्री हैं’

Above Post Content

- sponsored -

केन्द्र में मंत्रिमंडल विवाद को लेकर बीजेपी और जेडीयू के बीच लंबे वक्त तक तनातनी रही है। हांलाकि दोनों दलों के शीर्ष नेताओं की ओर से यह दावा किया गया है कि बीजेपी और जेडीयू के बीच के रिश्ते बेहद सामान्य है और कोई तल्खी नहीं है लेकिन कई बार यह तल्खी दिख जाती है।

Below Featured Image

-sponsored-

गृहमंमत्री अमित शाह को जेडीयू की नसीहत-‘अब अपने तंत्र को कसिए, आप गृहमंत्री हैं’

सिटी पोस्ट लाइवः केन्द्र में मंत्रिमंडल विवाद को लेकर बीजेपी और जेडीयू के बीच लंबे वक्त तक तनातनी रही है। हांलाकि दोनों दलों के शीर्ष नेताओं की ओर से यह दावा किया गया है कि बीजेपी और जेडीयू के बीच के रिश्ते बेहद सामान्य है और कोई तल्खी नहीं है लेकिन कई बार यह तल्खी दिख जाती है। जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक ने बीजेपी अध्यक्ष और कन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह को लेकर एक ट्वीट किया है। जेडीयू प्रवक्ता ने अमित शाह को ट्वीट कर कहा है कि कि ममता बनर्जी को कोसने से काम नहीं चलेगा अपने तन्त्र को कसने की ज़रूरत हैं ख़ासकर तब जब अमित शाह जी हमारे गृह मंत्री हैं । illegal immigration पे रोक अति आवश्यक हैं । अब नहीं होगा तो कब होगा ?

यही नहीं अजय आलोक ने केन्द्र सरकार को नसीहत देते हुए यह कहा है कि BSFके अधिकारी जो बांग्लादेश और बर्मा में पिछले 10-15 वर्षों में तैनात थे उनकी सम्पत्ति की जाँच हो । ऐसे ही बांगलादेशी और रोहिंग्या नहीं आ गए यहाँ !! जाहिर है अजय आलोक के इस ट्वीट से अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है कि जेडीयू और बीजेपी के बीच के रिश्तो ंकी तल्खी अभी खत्म नहीं हुई है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.