By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बगावत पर कायम हैं तेजप्रताप, कहा-‘जहानाबाद से चंद्रप्रकाश नहीं मैं लड़ रहा हूं चुनाव’

;

- sponsored -

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपनी बगावत पर कायम हैं। लालू के बड़े लाल के तेवर नरम पड़ते नजर नहीं आ रहे हैं। जहानाबाद सीट को लेकर एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। तेजप्रताप यादव ने कहा है कि जहानाबाद सीट से निर्दलीय उम्मीदवार चंद्रप्रकाश नहीं बल्कि मैं चुनाव लड़ रहा हूं।

-sponsored-

-sponsored-

बगावत पर कायम हैं तेजप्रताप, कहा-‘जहानाबाद से चंद्रप्रकाश नहीं मैं लड़ रहा हूं चुनाव’

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपनी बगावत पर कायम हैं। लालू के बड़े लाल के तेवर नरम पड़ते नजर नहीं आ रहे हैं। जहानाबाद सीट को लेकर एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। तेजप्रताप यादव ने कहा है कि जहानाबाद सीट से निर्दलीय उम्मीदवार चंद्रप्रकाश नहीं बल्कि मैं चुनाव लड़ रहा हूं। जहानाबाद में निर्दलीय उम्मीदवार चंद्रप्रकाश के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे तेज प्रताप ने अपने प्रत्याशी चंद्रप्रकाश को लालू-राबड़ी मोर्चा का उम्मीदवार बताते हुए लोगों से उन्हें वोट देने की अपील की ।

जिले के अतरी प्रखंड के मिडिल स्कूल टेटुआ के मैदान में मंगलवार को सभा को संबोधित करते हुए तेज प्रताप ने कहा कि यहां आर-पार की लड़ाई है। जहानाबाद से चंद्रप्रकाश नहीं लालू का बड़का बेटा चुनाव लड़ रहा है। हमने नौजवान को चुना है, लेकिन तेजस्वी नहीं माने। तीन बार हारने वाले को फिर टिकट दे दिया। तेज प्रताप यादव ने किसी का नाम लिए बिना लोगों से अपील की और कहा कि इसको फिर से हरा दें। उन्होंने कहा कि अतरी विधानसभा में एक भी डिग्री कॉलेज नहीं है।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

चंद्रप्रकाश के जीतने के बाद कॉलेज की स्थापना की जाएगी। बता दें कि अपने पसंद के प्रत्याशी को लोकसभा चुनाव में टिकट नहीं दिए जाने से तेज प्रताप नाराज हैं और उन्होंने शिवहर और जहानाबाद से अपना उम्मीदवार मैदान में उतारा था जिसमें से शिवहर प्रत्याशी का नामांकन रद हो गया और अब जहानाबाद में तेज प्रताप अपने प्रत्याशी चंद्र्प्रकाश के लिए वोट अपील कर रहे हैं।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.