By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

करतूतों ने बदली राजबल्लभ यादव की पहचान, पहले विधायक अब कैदी नंबर 10518

Above Post Content

- sponsored -

कई बार जब यह कहा जाने लगता है कि आम आदमी को इंसाफ नहीं मिलता, रसूखदार लोगों को सजा नहीं मिलती तो नवादा दुष्कर्म जैसे मामले इस मिथक को तोड़ते है। कभी एक बड़े राजनीतिक दल के रसूखदार विधायक के रूप में अपनी पहुंच और पहचान रखने वाले राजबल्लभ यादव की पहचान बदल गयी।

Below Featured Image

-sponsored-

करतूतों ने बदली राजबल्लभ यादव की पहचान, पहले विधायक अब कैदी नंबर 10518

सिटी पोस्ट लाइवः कई बार जब यह कहा जाने लगता है कि आम आदमी को इंसाफ नहीं मिलता, रसूखदार लोगों को सजा नहीं मिलती तो नवादा दुष्कर्म जैसे मामले इस मिथक को तोड़ते है। कभी एक बड़े राजनीतिक दल के रसूखदार विधायक के रूप में अपनी पहुंच और पहचान रखने वाले राजबल्लभ यादव की पहचान बदल गयी। करतूतों की वजह से राजबल्लभ यादव की नयी पहचान अब कैदी नंबर 10518 है।

नाबालिग से रेप का दोषी पाया गया पूर्व आरजेडी एमएलए राजबल्लभ यादव को उम्रकैद की सजा मिली है, राजबल्लभ फिलहाल पटना बेउर जेल के जेनरल वार्ड में बंद है. जिसकी नई पहचान अब कैदी नंबर 10518 है.रेप का दोषी पाए जाने और उम्रकैद की सजा सुनाए जाने के बाद उसे जेल मैनुअल के हिसाब से सुविधा दी जा रही है. सूत्रों ने बताया कि सजा सुनाए जाने के बाद राजबल्लभ की नींद उड़ गई है. वो रात भर सो नहीं सका, उसने रात को खाना भी नहीं खाया. वहीं, तबीयत खराब होने के कारण उसे बेउर जेल अस्पताल में भी भर्ती कराया गया.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.