By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

Sushant Singh Case में CBI जांच की जरूरत होगी तो नहीं हटेंगे पीछे.

चिराग ने की उद्धव-ठाकरे से बातचीत तो उन्होंने भरोसा दिलाया जरुरत पड़ने पर होगी CBI जांच.

;

- sponsored -

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में आज मंगलवार को नया मोड़ आ गया है. सुशांत सिंह के पिता केके सिंह (KK Singh) ने पटना के राजीव नगर थाने में एक एफआईआर दर्ज करवायी है. मामले की जांच पटना पुलिस से करने की मांग की गई है. जानकारी के अनुसार इसके बाद 4 सदस्यीय पटना पुलिस की टीम मुंबई रवाना भी हो चुकी है. अब खबर आई कि इस मामले में लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान (LJP President Chirag Paswan) ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav thackeray) से एक बार फिर बात की है. सोमवार की देर रात चिराग पासवान के महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे से फोन पर बात हुई जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत केस मामले की जांच सीबीआई (CBI Investigation) से करवाने की मांग की.

इस मामले में उद्धव ठाकरे (uddhav thackeray) ने चिराग पासवान को भरोसा दिलाया है कि मुंबई पुलिस इस दिशा में ठीक काम कर रही है जांच की दिशा भी सही है और इसमें किसी भी प्रकार की कोताही नहीं होगी. उद्धव ने चिराग पासवान को यह भी भरोसा दिलाया कि किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा. सूत्रों से यह खबर भी सामने आ रही है कि महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने चिराग को यह भी  भरोसा दिया कि अगर सीबीआई जांच की जरूरत होगी तो उससे भी पीछे नहीं हटेंगे.

गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत की मौत मुंबई में हुई थी. सुशांत सिंह राजपूत के निधन से उनका परिवार सदमे में है. कहा जाता है कि वह कथित तौर पर डिप्रेशन में थे. सुशांत सिंह राजपूत अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते थे. इस बीच इस मामले में ये एक तथ्य है कि अभी तक करीब चालीस सेलिब्रेटी से इस मामले में पूछताछ की जा चुकी है, लेकिन मुंबई पुलिस अब तक किसी कन्क्लूजन पर नहीं पहुंची है.

गौरतलब है कि इससे पहले पूर्व सांसद पप्पू यादव, फिल्म अभिनेता शेखर सुमन, राजनीतिज्ञ तेजस्वी यादव सहित बिहार की कई जानी मानी हस्तियों ने सुशांत सिंह मौत मामले की सीबीआई जांच करवाने की मांग की है. पप्पू यादव ने तो इस बाबत गृह मंत्रालय को पत्र भी लिखा था जिसका जवाब भी आया था कि मामले को संबंधित विभाग को अग्रसारित किया गया है. इसी क्रम में बीजेपी के नेता रामेश्वर चौरसिया ने भी इस मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की है.

बीजेपी के नेता रामेश्वर चौरसिया (Rameshwar Chaurasia) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग की है. बिहार से बीजेपी के पूर्व विधायक और पार्टी के राष्ट्रीय सचिव रामेश्वर चौरसिया ने इस सिलसिले में मंगलवार को केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी से मुलाकात की.उन्होंने गृह राज्य मंत्री को एक पत्र सौंपा जिसमें सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death) के मामले को उठाया गया है. न्यूज़ 18 से बात करते हुए रामेश्वर चौरसिया ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से भी यह मांग उठाई कि वो भी सीबीआई जांच को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) से बात करें.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.