By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

चुनावी सभा में बोले तेजस्वी-‘महागठबंधन की सरकार बनी तो नियोजित शिक्षकों को मिलेगा न्याय

;

- sponsored -

बिहार के नियोजित शिक्षकों को सुप्रीम कोर्ट से झटका लगने के बाद उन्हें लेकर बिहार में सियासत अपने चरम पर है। विपक्ष ने इसे मुद्दा बनाया है और सरकार पर नियोजित शिक्षकों के साथ अन्याय का आरोप लगा रही है।

-sponsored-

-sponsored-

चुनावी सभा में बोले तेजस्वी-‘महागठबंधन की सरकार बनी तो नियोजित शिक्षकों को मिलेगा न्याय

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के नियोजित शिक्षकों को सुप्रीम कोर्ट से झटका लगने के बाद उन्हें लेकर बिहार में सियासत अपने चरम पर है। विपक्ष ने इसे मुद्दा बनाया है और सरकार पर नियोजित शिक्षकों के साथ अन्याय का आरोप लगा रही है। आज एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर बिहार में महागठबंधन की सरकार बनी तो नियोजित शिक्षकों के साथ न्याय होगा। तेजस्वी यादव ने सोमवार को रोहतास जिला के दिनारा में चुनावी सभा को संबोधित किया.

इस मौके पर उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. जनसभा में नीतीश कुमार को उन्होंने पलटू चाचा कहते हुए उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की.दिनारा के बलदेव हाई स्कूल के मैदान में आयोजित जनसभा में उन्होंने लोगों से ष्पलटू चाचा भगाओ-बिहार बचाओष् और ष्अश्विनी चैबे भगाओ-बक्सर बचाओष् के नारे भी लगवाए. तेजस्वी ने मुख्यमंत्री पर सीधा हमला करते हुए कहा कि नीतीश कुमार जी ने 15 साल तक कुछ नहीं किया है. सिर्फ लोगों को छलने और ठगने का काम किया है.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

उन्होंने नियोजित शिक्षकों के प्रति स्नेह दिखाते हुए कहा कि जब उनकी सरकार आएगी तो नियोजित शिक्षकों के साथ न्याय किया जाएगा. उन्होंने कहा कि श्समान काम के बदले समान वेतनश् के मामले में नीतीश कुमार ने शिक्षकों को ठगने का काम किया है. इस चुनाव में शिक्षक उसका जरूर बदला लेंगे. उन्होंने भाजपा प्रत्याशी अश्विनी चैबे को योजनाओं में कमीशन लेने वाला सांसद बताते हुए कहा कि अश्विनी चैबे बाहरी हैं उन्हें बक्सर से भगाना जरूरी है. जनसभा में उन्होंने महागठबंधन के प्रत्याशी जगदानंद सिंह के लिए लोगों से वोट मांगे.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.