By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मंत्री श्याम रजक की धमकी, आरक्षण के साथ छेड़छाड़ हुआ तो खून बहेगा सड़कों पर

- sponsored -

आरक्षण को लेकर पूरे देश में एक बार फिर उबाल है खासकर सियासत खूब उबल रही है। दरअसल संघ प्रमुख मोहन भागवत ने यह बयान दिया है कि आरक्षण पर चर्चा और बहस होनी चाहिए इसको लेकर देश के कई राजनीतिक दल भड़क उठे हैं। आरजेडी के बाद अब खुद बीजेपी की सहयोगी जेडीयू भी इस बयान से नाराज हैं।

मंत्री श्याम रजक की धमकी, आरक्षण के साथ छेड़छाड़ हुआ तो खून बहेगा सड़कों पर

सिटी पोस्ट लाइवः आरक्षण को लेकर पूरे देश में एक बार फिर उबाल है खासकर सियासत खूब उबल रही है। दरअसल संघ प्रमुख मोहन भागवत ने यह बयान दिया है कि आरक्षण पर चर्चा और बहस होनी चाहिए इसको लेकर देश के कई राजनीतिक दल भड़क उठे हैं। आरजेडी के बाद अब खुद बीजेपी की सहयोगी जेडीयू भी इस बयान से नाराज हैं। नीतीश सरकार में उद्योग मंत्री और जेडीयू के कद्दावर नेता श्याम रजक ने तो यहां तक कह दिया है कि अगर आरक्षण के साथ छेड़छाड़ की कोशिश हुई तो सड़कों पर खून बहेगा।

मीडिया रिपोर्ट्स में जो खबर आ रही है उसके मुताबिक बिहार सरकार के मंत्री श्याम रजक ने आरक्षण के मुद्दे पर भड़काऊ बयान देते हुए कहा कि है कि अगर कई आरक्षण के साथ छेड़छाड़ करेगा तो सड़कों पर खून बहा देंगे. श्याम रजक ने कहा कि आरक्षण के साथ छेड़छाड़ करने पर देश टूट जाएगा. इसके साथ ही श्याम रजक ने संघ प्रमुख पर हमला करते हुए कहा कि ये लोग अपनी जगह बनाने के लिए ऐसा बयान देता हैं.

Also Read

-sponsored-

श्याम रजक ने कड़े लहजे में कहा कि आरक्षण पर विचार करने की कोई जरूरत नहीं है.संघ प्रमुख मोहन भागवत ने कहा हाल ही में कहा था कि जो लोग आरक्षण के पक्ष में हैं और जो इसके खिलाफ हैं उनके बीच बातचीत होनी चाहिए और इस विवाद का हल निकाला जाना चाहिए. भागवत के इस बयान को लेकर तेजस्वी यादव ने भी संघ प्रमुख पर निशाना साधा था.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.