By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पटना में आज कांग्रेस चुनाव अभियान समिति की अहम बैठक, बिहार चुनाव को लेकर बनेगी रणनीति

- sponsored -

बिहार कांग्रेस भी अब अपने चुनावी अभियान को रफ्तार देने जा रही है। बिहार में चुनाव की रणनीति तैयार करने के लिए पटना में आज बिहार कांग्रेस के चुनाव अभियान समिति की अहम बैठक होनी है। यह बैठक चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में होनी है जिसमें बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल, देवेन्द्र सिंह, प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, सदानंद सिंह सहित पार्टी के तमाम नेता मौजूद रहेंगे।

-sponsored-

पटना में आज कांग्रेस चुनाव अभियान समिति की अहम बैठक, बिहार चुनाव को लेकर बनेगी रणनीति

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार कांग्रेस भी अब अपने चुनावी अभियान को रफ्तार देने जा रही है। बिहार में चुनाव की रणनीति तैयार करने के लिए पटना में आज बिहार कांग्रेस के चुनाव अभियान समिति की अहम बैठक होनी है। यह बैठक चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में होनी है जिसमें बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल, देवेन्द्र सिंह, प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, सदानंद सिंह सहित पार्टी के तमाम नेता मौजूद रहेंगे। माना जा रहा है कि इस बैठक में पार्टी बिहार में चुनाव को लेकर रणनीति तय करेगी. इस दौरान इस बात पर भी चर्चा होगी कि किस तरह से पार्टी की पकड़ जनता के बीच और बनाई जाए. जिसका फायदा चुनाव में मिल सके.

इससे पहले कांग्रेस के घोषणा पत्र पर बिहार के प्रदेश अध्यक्ष और अन्य प्रभारियों का बयान भी आया था.घोषणा पत्र पर राठौर ने कहा कि सारे देश में इसे तैयार करने के लिये देश के युवाओं, किसानों, पढ़े-लिखे नौजवान, महिला, अल्पसंख्यक, मजदूर, दलित, उद्यमियों से अलग-अलग विचार-विमर्श किया गया. उनकी समस्याओं को घोषणा पत्र में शामिल किया गया है. प्रदेश कांग्रेस अभियान समिति के अध्यक्ष डा. अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा जारी चुनाव घोषणा पत्र देश से बेरोजगारी एवं गरीबी हटाने, किसानों की समस्या का समाधान करने का एक बेहतरीन दस्तावेज है.

 

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.