By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

अपने वीडियो में अनंत सिंह ने खुद खोल दिया है राज, उनका ठिकाना कहां है

- sponsored -

पैतृक घर से एके 47 बरामद होने के बाद पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए मोकामा के बाहुबली विधायक पटना स्थित अपने सरकारी आवास से फरार हो गये थे। पुलिस आधाी रात को उनके सरकारी आवास पर उन्हें गिरफ्तार करने पहुंची थी लेकिन विधायक नहीं मिले थे। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

अपने वीडियो में अनंत सिंह ने खुद खोल दिया है राज, उनका ठिकाना कहां है

सिटी पोस्ट लाइवः पैतृक घर से एके 47 बरामद होने के बाद पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए मोकामा के बाहुबली विधायक पटना स्थित अपने सरकारी आवास से फरार हो गये थे। पुलिस आधाी रात को उनके सरकारी आवास पर उन्हें गिरफ्तार करने पहुंची थी लेकिन विधायक नहीं मिले थे। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। इस बीच अनंत सिंह ने वीडियो जारी किया है। वीडियो में अनंत सिंह ने खुद को निर्दोष बताया है और कहा है कि वे भागे नहीं हैं बल्कि बीमार दोस्त को देखने आए हैं।

अनंत सिंह ने इस वीडियो में यह भी कहा है कि अधिकतम 4 दिनों के अंदर वे सरेंडर कर देंगे। अनंत सिंह के इसी वीडियो से यह संकेत भी मिल गये हैं कि अनंत सिंह इस वक्त चाहे जहां भी छिपे हैं लेकिन यह तय है कि वे किसी बाईपास के पास छिपे हैं क्योंकि उनके वीडियो में जो गाड़ियों की आवाज आ रही है वह स्पष्ट संकेत दे रही है कि अनंत सिंह किसी बायपास या बेहद व्यस्त सड़क के आसपास छिपे हैं।

Also Read

-sponsored-

अनंत सिंह ने अपने वीडियो में कहा है कि पुलिस ने पटना स्थित मेरे फ्लैट से रिश्तेदार छोटन सिंह को उठा लिया और अपराधी बताया गया. जिस केस में छोटन, भूषण सिंह और चूहा का नाम था वो खत्म हो गया है. अनंत सिंह का आरोप है कि पुलिस ने खुद उस केस को बंद किया था तो अब उसी केस में फिर से पुलिस छोटन को आरोपी कैसे बताया है. अनंत सिंह का कहना है कि पुलिस ने उसी केस में अपनी जांच में मुझे निर्दोष बताया.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.