By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मधेपुरा में यादव और गैर यादवों के बीच शरद यादव ने खड़ी की नफरत की दीवार : पप्‍पू यादव

- sponsored -

नॉन स्‍टॉप मधेपुरा लोकसभा संसदीय क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर रहे जन अधिकार पार्टी (लो) के उम्मीदवार सह सांसद पप्‍पू यादव ने आज महागठबंधन के उम्‍मीदवार शरद यादव पर हमला बोला। उदाकिशुनगंज में अपने जनसपंर्क के दौरान पप्‍पू यादव ने कहा कि शरद यादव ऐसे व्‍यक्ति हैं, जिन्‍होंने मधेपुरा में जातिवाद को नकारात्‍मक रूप से हवा दी।

-sponsored-

मधेपुरा में यादव और गैर यादवों के बीच शरद यादव ने खड़ी की नफरत की दीवार : पप्‍पू यादव

सिटी पोस्ट लाइवः नॉन स्‍टॉप मधेपुरा लोकसभा संसदीय क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर रहे जन अधिकार पार्टी (लो) के उम्मीदवार सह सांसद पप्‍पू यादव ने आज महागठबंधन के उम्‍मीदवार शरद यादव पर हमला बोला। उदाकिशुनगंज में अपने जनसपंर्क के दौरान पप्‍पू यादव ने कहा कि शरद यादव ऐसे व्‍यक्ति हैं, जिन्‍होंने मधेपुरा में जातिवाद को नकारात्‍मक रूप से हवा दी। जदयू- भाजपा गठबंधन से मधेपुरा का सांसद रहते उन्‍होंने यादव और गैर यादवों को एक दूसरे के बीच दुश्‍मन की छवि पैदा की। लेकिन हमने बीते पांच सालों में जातिवाद की उस नफरत को कम करने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि हमने मधेपुरा के विकास को तरजीह दी है और यही हमारी प्राथमिकता भी है।सांसद ने जीत का दावा करते हुए कहा कि मधेपुरा लोकसभा का इतिहास रहा है कि आजादी के बाद ललित बाबू, वी पी मंडल, भूपेंद्र बाबू, महावीर बाबू से लेकर लालू यादव तक किसी भी नेता के जीत का मर्जिन एक लाख नहीं रहा है। लेकिन हमें मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र की जनता ने लाखों वोट देकर संसद भेजने का काम किया। 70 साल में यह पहली बार हुआ था। यह उनका वोट नहीं था। यह यहां की जनता का विश्‍वास और भरोसा था, जिसे हमने सबको साथ लेकर पूरा करने का काम किया। पिछली बार जब मोदी लहर चल रही थी, तब भी कोसी में हम और सुपौल से रंजीत रंजन पर जनता ने भरोसा कर संसद में भेजने का काम किया। आज तो नरेंद्र मोदी जुमलेबाजी के दलदल में फंसे हैं।

Also Read

-sponsored-

पप्‍पू यादव ने कहा कि हमने जनता से प्रेम, सेवा, त्‍याग, समर्पण, स्‍नेह‍ और विश्‍वास का रिश्‍ता बनाया है। हमने कभी भी जाति के आधार पर समाज को बांटने की कोशिश नहीं की है। हर दुख – दर्द में मधेपुरा की जनता के साथ खड़ा होता रहा हूं। चाहे वो बाढ़ की विभीषिका हो, या कोई और विपरीत स्थिति, हम मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र की जनता साथ खड़े रहे हैं। यही वजह है कि जब आज हम जनसंपर्क कर रहे हैं, तो बड़े, बूढों, बच्‍चों, माताओं – बहनों व युवाओं का भरपूर समर्थन और प्‍यार मिल रहा है। जनता ने मन बना लिया है कि वे सेवक को ही वोट करेंगे।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.