By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

26/11 हमले में कांग्रेस ने पाकिस्तान को सजा देने के बजाया हिन्दुओं को फंसाया : पीएम मोदी

;

- sponsored -

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए 23 अप्रैल को होने वाले मतदान को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पश्चिम बंगाल में जन सभा को संबोधित किया. इसके बाद प्रधानमंत्री ने बिहार के अररिया में जनसभा को संबोधित किया.

-sponsored-

-sponsored-

26/11 हमले में कांग्रेस ने पाकिस्तान को सजा देने के बजाया हिन्दुओं को फंसाया : पीएम मोदी

सिटी पोस्ट लाइव : लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए 23 अप्रैल को होने वाले मतदान को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पश्चिम बंगाल में जन सभा को संबोधित किया. इसके बाद प्रधानमंत्री ने बिहार के अररिया में जनसभा को संबोधित किया. फारविसगंज में  जनता को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने विपक्ष को निशाने पर लेते हुए कहा -कुछ लोगों को ‘भारत माता के जय’ परदर्द होने लगता है. पीएम मोदी ने कहा कि भारत माता का जयकारा लगाने से जिनके सीने में दर्द होता है उनको पहले दो चरणों में करारा जवाब मिल गया है. अब उनके चेहरे उतरे हुए हैं और अब वे एयर स्ट्राइक के सबूत भी नहीं मांग रहे.

पीएम मोदी ने कहा कि कि 26/11 हमले के बाद पिछली कांग्रेस सरकार ने मामले में पाकिस्तान को सजा देने के बजाया हिन्दुओं को फंसाने की साजिश रची. ये सब कांग्रेस ने वोटभक्ति की राजनीति करने के लिए की. प्रधानमंत्री ने कहा कि देशभक्ति की राजनीति क्या होती है ये आपने पहले उरी हमले और बाद मैं पुलवामा हमले  के बाद देखा. पहले सर्जिकल स्ट्राइक, फिर एयर स्ट्राइक हुई. पहले जो पाकिस्तान चोरी और सीनाजोरी करता था आज दुनिया भर में गुहार लगा रहा है. पीएम ने कहा कि भारत ने पाकिस्तान में घुसकर मारा भी और दुनिया में अलग-थलग भी कर दिया.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

बता दें पीएम मोदी इससे पहले बंगाल पहुंचे, जहां इस दौरान पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर जमकर हमला किया. पीएम ने कहा कि ममता वोट बैंक और तुष्टिकरण के लिए दूसरे देश के लोगों को बुलाकर चुनाव प्रचार करवा रही हैं उन्होंने कहा कि पूरा देश कह रहा है कि इस बार पश्चिम बंगाल में कुछ बड़ा हो रहा है. इस बार वाकई राज्य के लोगों ने बदलाव की ठान ली है. बता दें बिहार में तीसरे चरण का चुनाव झंझारपुर, सुपौल, अररिया, मधेपुरा और खगड़िया में होना है. इसमें आज अररिया के फारबिसगंज में पीएम मोदी आज विजय संकल्प रैली को संबोधित किया.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.