By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

असरदार हो सकता है 23 फरवरी का भारत बंद, RJD, RLSP और JAP ने भी दे दिया है समर्थन

;

- sponsored -

सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ 23 फरवरी को भीम आर्मी के भारत बंद के समर्थन में पूरा विपक्ष खड़ा हो गया है. इस भारत बंद को RJD ने भी समर्थन देने का ऐलान कर दिया है.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

असरदार हो सकता है 23 फरवरी का भारत बंद, RJD, RLSP और JAP ने भी दे दिया है समर्थन.

सिटी पोस्ट लाइव : सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ 23 फरवरी को भीम आर्मी के भारत बंद के समर्थन में पूरा विपक्ष खड़ा हो गया है. इस भारत बंद को RJD ने भी समर्थन देने का ऐलान कर दिया है. RJD प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने भीम आर्मी के भारत बंद का समर्थन करते हुए कहा है कि सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ किये जा रहे हर आन्दोलन को RJD का नैतिक समर्थन मिलेगा.

RJD प्रवक्ता के अनुसार उनकी पार्टी लगातार सीएए के खिलाफ लोगों को जागरूक कर रही है.पार्टी का मानना है कि सीएए काला कानून है. गौरतलब है कि इस भारत बंद को  पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी और आरएलएसपी ने पहले ही समर्थन देने का ऐलान कर दिया है. भीम आर्मी ने सीएए के विरोध में भारत बंद का आह्वान किया है. बंद को सफल बनाने को लेकर विपक्षी पार्टियां गोलबंद हो रही हैं.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

अब देखना ये है कि भीम सेना अपने इस भारत बंद को विपक्ष के नैतिक समर्थन के सहारे कितना सफल बना पाती है.गौरतलब है कि सभी दलों ने भीम सेना के बहरत बंद का नैतिक समर्थन का ऐलान किया है. पप्पू यादव की पार्टी को छोड़कर और किसी दूसरी पार्टी के कार्यकर्ताओं के सड़क पर भारत बंद के दौरान उतरने की संभावना बहुत कम है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.