By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

आईआरसीटी घोटाला मामलाः कोर्ट में पेश हुए तेजस्वी, अदालत से इडी का ट्रायल रोकने की मांग

- sponsored -

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुए। बहुचर्चित आईआरसीटीसी घोटाला मामले में तेजस्वी यादव की कोर्ट में पेशी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तेजस्वी यादव ने कोर्ट में अपनी पेशी के दौरान अदालत से ईडी के ट्रायल पर रोक लगाने की मांग की है।

आईआरसीटी घोटाला मामलाः कोर्ट में पेश हुए तेजस्वी, अदालत से इडी का ट्रायल रोकने की मांग

सिटी पोस्ट लाइवः नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुए। बहुचर्चित आईआरसीटीसी घोटाला मामले में तेजस्वी यादव की कोर्ट में पेशी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तेजस्वी यादव ने कोर्ट में अपनी पेशी के दौरान अदालत से ईडी के ट्रायल पर रोक लगाने की मांग की है। मंगलवार को कोर्ट में पेशी के दौरान तेजस्वी ने कहा कि जब तक सीबीआई के मामले में चल ट्रायल पर आदेश नहीं आता है तब तक ईडी आरोपों पर बहस न करे. आपको बता दे आईआरसीटीसी केस में सीबीआई द्वारा दर्ज मामले में चल रहे ट्रायल पर कोर्ट ने रोक लगा रखी है.

इस मामले में सीबीआई और ईडी दोनों एजेंसियां अलग-अलग जांच कर रही हैं. इस केस में लालू यादव, राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव समेत कई आरोपी हैं. कोर्ट से इन लोगों को फिलहाल जमानत मिली हुई है.इससे पहले राबड़ी देवी दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में नहीं पेश हो सकीं. आईआरसीटीसी मामले में आज तेजस्वी और राबड़ी देवी को पेश होना था लेकिन तबियत खराब होने की वजह से राबड़ी पेश नहीं हो सकीं.

Also Read

-sponsored-

राबड़ी सोमवार को विधानपरिषद की कार्यवाही में भी शामिल नहीं हुई थीं. मंगलवार को राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव आज आईआरसीटीसी घोटाला मामले में दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुए.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.