By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

इरफान अंसारी अपने आपको बांग्लादेशी घुसपैठियों का प्रवक्ता समझते हैं : शाहदेव

- sponsored -

खूंटी के प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने मंगलवार को हत्या के अभियुक्त कृष्णा महतो को आजीवन कारावास की सजा सुनायी है। अदालत ने अभियुक्त कृष्णा को धारा 302 और 307 के तहत अभियुक्त को दोषी करार दिया।

Below Featured Image

-sponsored-

इरफान अंसारी अपने आपको बांग्लादेशी घुसपैठियों का प्रवक्ता समझते हैं : शाहदेव

सिटी पोस्ट लाइव, रांची: भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी के उस बयान को बेहद आपत्तिजनक और शर्मसार करने वाला बताया है, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बारे में घटिया टिप्पणी की थी। शाहदेव ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री पूरे देश का प्रधानमंत्री होता है, ना कि किसी पार्टी विशेष का। प्रधानमंत्री पर व्यक्तिगत स्तर पर ओछी टिप्पणी करके इरफान अंसारी ने अपने राजनीतिक संस्कार को उजागर कर दिए हैं। उन्होंने कहा कि इरफान अंसारी ऐसे भी उस दल से आते हैं, जो तुष्टिकरण की राजनीति करने के लिए जाना जाता रहा है। इससे पहले भी इरफान अंसारी अल्पसंख्यक वोटों के तुष्टीकरण के लिए आरएसएस जैसे राष्ट्रवादी विचारधारा वाले संगठनों पर भी अनर्गल आरोप लगा चुके हैं।

शाहदेव ने कहा कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि इरफान अंसारी अपने आपको विधायक कम और बांग्लादेशी घुसपैठियों का प्रवक्ता ज्यादा समझने लगे हैं। राजनीति अपनी जगह होती है। लेकिन जब आप देश के प्रधानमंत्री पर घटिया और निम्न स्तर के व्यक्तिगत आरोप लगाते हैं, तभी ये साफ  हो जाता है कि या तो आपकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं रही या आप जानबूझकर तुष्टिकरण के लिए ऐसा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस बार तो उन्होंने सारी हदें पार कर दी। दरअसल इरफान अंसारी धर्म के चन्द ठेकेदारों को खुश करने के लिए ऐसे बयान दिया करते हैं।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.