By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सामान्य है लालू की सेहत, चूड़ा-दही खाएंगे लेकिन गुड़-तिलकुट से रखना होगा परहेज

- sponsored -

रिम्स के पेइंग वार्ड में चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्गज नेता लालू प्रसाद यादव की मकर संक्रांति हमेशा ही चर्चा का विषय रहा है इसी के मद्देनजर लालू प्रसाद यादव के डॉक्टर डीके झा ने बतलाया इस वर्ष भी रिम्स के पेइंग वार्ड में चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे लालू यादव मकर संक्रांति को लेकर काफी उल्लास हैं दही चुरा थोड़ा खा सकते हैं

Below Featured Image

-sponsored-

सामान्य है लालू की सेहत, चूड़ा-दही खाएंगे लेकिन गुड़-तिलकुट से रखना होगा परहेज

सिटी पोस्ट लाइवः रिम्स के पेइंग वार्ड में चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्गज नेता लालू प्रसाद यादव की मकर संक्रांति हमेशा ही चर्चा का विषय रहा है इसी के मद्देनजर लालू प्रसाद यादव के डॉक्टर डीके झा ने बतलाया इस वर्ष भी रिम्स के पेइंग वार्ड में चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे लालू यादव मकर संक्रांति को लेकर काफी उल्लास हैं दही चूड़ा थोड़ा खा सकते हैं लेकिन मीठा उन्हें अलाव नहीं किया जा रहा है जैसे चीनी गुड या फिर तिलकुट वह नहीं खा सकते हैं कोई भी डायबिटिक पेशेंट अगर 1 दिन दही चूड़ा खा लेता है तो उससे कोई दिक्कत नहीं होगी।

साथ ही उन्होंने लालू यादव के स्वास्थ्य को फिलहाल सामान्य बताया है। आपको बता दें कि होली और छठ की तरह लालू के घर की चूड़ा दही भी सियासत में खूब मशहूर रही है। हर साल लालू के घर पर चूड़ा दही के भोज का आयोजन होता रहा है जिसमें आरजेडी और दूसरे दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं का भारी जुटान होता था। इस बार राबड़ी आवास पर चूड़ा-दही का भोज नहीं होगा ऐसी खबर आ रही है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.