By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

‘पीके’ के बयान से जेडीयू हुई नाराज, जेडीयू प्रवक्ता बोले-‘नेता और नीति से बनती है साख’

Above Post Content

- sponsored -

जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर के एक बयान से जेडीयू नाराज हो गयाी है। जेडीयू की नाराजगी सामने आयी है। दरअसल प्रशांत किशोर ने कल एक बयान दिया था कि मैंने पीएम और सीएम बनाने में मदद की है अब मैं युवाओं को सांसद और विधायक बनाउंगा। ‘पीके’ के इस बयान पर जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने नाराजगी जाहिर की है।

Below Featured Image

-sponsored-

‘पीके’ के बयान से जेडीयू हुई नाराज, जेडीयू प्रवक्ता बोले-‘नेता और नीति से बनती है साख’

सिटी पोस्ट लाइवः जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर के एक बयान से जेडीयू नाराज हो गयाी है। जेडीयू की नाराजगी सामने आयी है। दरअसल प्रशांत किशोर ने कल एक बयान दिया था कि मैंने पीएम और सीएम बनाने में मदद की है अब मैं युवाओं को सांसद और विधायक बनाउंगा। ‘पीके’ के इस बयान पर जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने नाराजगी जाहिर की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नीरज कुमार ने कहा है कि नीतीश कुमार पार्टी के राॅल माॅडल है, नीतीश के काम पर जनता एमपी-एमलए बनाती है। उन्होंने कहा कि एक राजनैतिक कार्यकर्ता अपनी जमा पूंजी की बदौलत पार्टी के नेता और नीति के बदौलत राजनीति में अपनी साख बनाता है। नीतीश सिर्फ हमारे पार्टी के रोल माॅडल नहीं है बल्कि वे राष्ट्रीय राजनीति में रोल माॅडल हैं। आपको बता दें कि प्रशांत किशोर मुफ्फरपुर के आम्रपाली आॅडिटोरियम में छात्र-जदयू द्वारा आयोजित मिलन समारोह को संबोधित कर रहे थे।

इस दौरान उन्होंने कहा कि मैंने सीएम-पीएम बनाने में मदद की है अब युवाओं को सांसद-विधायक बनवाने में मदद करूंगा। प्रशांत किशोर ने बड़ी संख्या में युवाओं को जदयू से जोड़ा है और सीएम नीतीश कुमार ने उन्हें यह जिम्मेवारी दे रखी है कि पार्टी में युवाओं की भागीदारी ज्यादा से ज्यादा हो उसके लिए पहल किये जाएं। राजनीति और पार्टी से युवाओं को जोड़ने के टास्क को प्रशांत किशोर पूरा करते रहे हैं। प्रशांत किशोर ने कहा कि युवाओं की राजनीति में भागीदारी बढ़ने से समाज मजबूत होगा.पंचायत चुनावों को दलगत आधार पर कराने की वकालत करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि आगामी 2 सालों में पार्टी बिहार के एक लाख युवाओं को जोड़ेगी. साथ ही चुनावी राजनीति के लिए भी युवाओं को तैयार कर उनकी क्षमता के अनुसार विभिन्न पदों की जिम्मेदारी देगी.

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.