By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

जेडयू नेता केसी त्यागी ने कहा,गिरिराज सिंह तंग दिल वाले हिंदू हैं

;

- sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव- पीएम नरेन्द्र मोदी द्वारा केन्द्रीय मंत्रीमंडल के विस्तार के बाद से ही जेड्यू और बीजेपी के बीच विवादों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. विवाद दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है. ताजा विवाद बीजेपी के फायर ब्रिगेड नेता गिरिराज सिंह द्वारा सीएम नीतीश कुमार पर इफ्तार को लेकर दिए गये बयान से जुड़ा है. अब गिरिराज सिंह के बयान पर जेड्यू ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. जेडीयू ने पलटवार करते हुए गिरिराज सिंह को तंग दिल वाला हिंदू करार दिया है.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

जेडयू नेता केसी त्यागी ने कहा,गिरिराज सिंह तंग दिल वाले हिंदू हैं

सिटी पोस्ट लाइव- पीएम नरेन्द्र मोदी द्वारा केन्द्रीय मंत्रीमंडल के विस्तार के बाद से ही जेड्यू और बीजेपी के बीच विवादों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. विवाद दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है. ताजा विवाद बीजेपी के फायर ब्रिगेड नेता गिरिराज सिंह द्वारा सीएम नीतीश कुमार पर इफ्तार को लेकर दिए गये बयान से जुड़ा है. अब गिरिराज सिंह के बयान पर जेड्यू ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. जेडीयू ने पलटवार करते हुए गिरिराज सिंह को तंग दिल वाला हिंदू करार दिया है. पार्टी के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने गिरिराज सिंह को जवाब देते हुए कहा है कि अब चुनाव खत्म हो गया है और वह अपने पशुपालन विभाग पर ध्यान दें.

केसी त्यागी ने गिरिराज सिंह के शेयर किए हुए चार फोटो पर कहा कि मैं उन्हें पांचवां फोटो भेज रहा हूं, जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आबूधाबी में सबसे बड़ी मस्जिद में वहां के शेख जाहिद और इमाम के साथ घूमते और बात करते दिख रहे हैं. पीएम मोदी ने सबका विश्वास जितने का संकल्प लिया है और आबूधाबी की तस्‍वीर उसका प्रतीक है.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

जेडीयू नेता ने कहा कि नीतीश कुमार और सुशील मोदी उनके उसी मिशन के साथ हैं, जिसमें सबका विश्वास जीतना है. हमलोग फिराक दिल वाले बड़े दिल वाले हिंदू हैं, कुछ लोग तंग दिल वाले हिंदू हैं. हमलोग अष्टमी भी मनाते हैं और फलहार भी करते हैं. केसी त्‍यागी ने कहा, ‘मैं अगले साल फलहार पर मुस्लिम, सिख और ईसाई नेताओं के साथ गिरिराज सिंह को निमंत्रित करूंगा. नवरात्र का व्रत हमलोग सब साथ रखेंगे और उसमें वह भी शामिल हों. हम प्रधानमंत्री का अनुकरण कर रहे हैं.’

केसी त्यागी ने कहा कि अब चुनाव हो खत्म हो गया है और अब गिरिरराज सिंह अपने पशुपालन विभाग पर ध्यान दें. अब वोटों की भी बात नहीं है जो ऐसे बयान से वोट बटोरे जाएं. सरकार वोटों से बनती है और देश सभी की अनुमति से चलता है. एनडीए और महागठबन्धन के सवाल पर उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार पहले भी कह चुके हैं कि हम एनडीए के पार्ट हैं और हम सार्वजनिक समारोह में जाते रहेंगे. राबड़ी देवी, गिरिराज सिंह सबके यहां समारोह में जाएंगे. हम सभी धर्मों के पर्व त्योहार में जाएंगे.

बता दें की हाल ही में जेड्यू नेता सीएम नीतीश कुमार ने हाल ही में बिहार के मंत्रीमंडल का विस्तार किया था जिसमें भाजपा का कोई नेता मंत्रीमंडल में शामिल नहीं हुआ. हालांकि उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा था कि जल्द ही अगले मंत्रीमंडल विस्तार में बीजेपी इसमें शामिल होगी. लेकिन इसके बाद से राजनीतिक कयासों का सिलसिला तेज हो गया और आरोप -प्रत्यारोप होने लगा था. वहीं मंगलवार को गिरिराज सिंह ने ट्विटर और फेसबुक पर इफ्तार की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पे फलाहार का आयोजन करते और सुंदर सुदंर फोटो आते. अपने धर्म-कर्म में हम पिछड़ जाते हैं और दिखावा में आगे रहते हैं .इस पोस्ट के बाद विवाद बढ़ गया.
जे.पी.चंद्रा की रिपोर्ट

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.