By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

राबड़ी को जेडीयू का जवाब-‘ गलती करने पर सबको मिलती है’

- sponsored -

लालू यादव को जहर दे मारने की राबड़ी देवी के बात पर राज्य सभा सांसद सह जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष आरसीपी सिंह ने खंडन किया है। कार्यर्ताओं सम्मेलन में भाग लेने सीतामढ़ी पहुँचे सांसद ने कहाँ की एनडीए किसी को मारने में विश्वास नही रखती है। बल्कि एनडीए तो चाहती है कि सब लोग फले-फुले और स्वास्थ्य रहे।

-sponsored-

राबड़ी को जेडीयू का जवाब-‘ गलती करने पर सबको मिलती है’

सिटी पोस्ट लाइवः लालू यादव को जहर दे मारने की राबड़ी देवी के बात पर राज्य सभा सांसद सह जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष आरसीपी सिंह ने खंडन किया है। कार्यर्ताओं सम्मेलन में भाग लेने सीतामढ़ी पहुँचे सांसद ने कहाँ की एनडीए किसी को मारने में विश्वास नही रखती है। बल्कि एनडीए तो चाहती है कि सब लोग फले-फुले और स्वास्थ्य रहे। लेकिन अगर आप गलती कीजियेगा, भ्रष्टाचार में लिप्त होइएगा तो जनता आपको छोड़ेगी नही।

उन्होंने कहा कि जब कोर्ट ने लालू यादव को सजा दे दिया है। तो राजनीतिक रूप से बीमार तो हो ही जायेंगे। बतादे की रविवार को आरसीपी सिंह सीतामढ़ी पहुँचे जहां डुमरा रोड स्थित एक आवासीय होटल के सभागार में आयोजित लोकसभा अंतर्गत सभी भाजपा-जदयू के विधायक, पूर्व सांसद समेत एनडीए कार्यकर्ताओ एवं पदाधिकारियो के साथ बैठक की।

Also Read

-sponsored-

बता दें इस पहले तेजस्वी यादव ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि साजिश के तहत उनके पिता को जेल भेजा गया और उनसे मिलने भी नहीं दिया जा रहा है. उन्होंने कहां की कोर्ट द्वारा शनिवार को तीन लोगों को मिलने की अनुमति थी जिसे भाजपईया सरकार एवं पलटू चाचा ने उसपर भी रोक लगवा दिया. उन्होंने कड़े तेवर में कहां लेकिन भाजपा के लोग कान खोल कर सुन ले उनका बेटा अभी बाहर है. संविधान और आरक्षण पर आंच आने नहीं देगा.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.