City Post Live
NEWS 24x7

बिहार के शिक्षा मंत्री को जगद्गुरु की खुली चुनौती.

श्री रामभद्राचार्य ने कहा-अगर उनकी मां ने उन्हें दूध पिलाया है तो रामचरितमानस पर करें चर्चा.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

 

सिटी पोस्ट लाइव :जगद्गुरु  श्री रामभद्राचार्य ने बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर पर हमला बोला है.रामचरितमानस को लेकर दिए जा रहे उनके विवादित बयान पर जगद्गुरु ने  कहा है कि चंद्रशेखर में हिम्मत है तो आकर वह रामचरितमानस की भी संगतियों पर चर्चा करें. अगर विसंगति निकल गई तो मैं पटना के गंगा में समाहित हो जाऊंगा वरना उन्हें राजनीति से संन्यास लेना चाहिए. बिहार के शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर ने हाल ही में रामचरितमानस में पोटेशियम साइनाइड होने का दावा किया था.

बगहा के रामनगर में तीसरे दिन कथा के दौरान उन्होंने शिक्षा मंत्री को खुली चुनौती देते हुए  कहा चंद्रशेखर का कहना है कि रामचरितमानस में विसंगतियां हैं. अगर उनकी मां ने उन्हें ईमानदारी का दूध पिलाया है तो रामचरितमानस पर चर्चा करें. अगर मैं हार गया तो मैं पटना के गंगा में त्रिदंड फेंक दूंगा, लेकिन अगर वे हार गए तो वे राजनीति से संन्यास ले लेंगे.

रामभद्राचार्य ने महाराज ने कहा कि बिहार सरकार के मंत्री कह रहे हैं कि रामचरितमानस में जातिवाद की बात कही गई है. वहीं, दूसरी तरफ उनकी ही सरकार जातीय जनगणना कराकर बिहार को बांटने का काम कर रही है. उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जातीय गणना करवा कर समाज को बांटने का प्रयास न करें. साल 2024 में देश में मोदी की सरकार बनेगी. वर्ष 2025 में बिहार में भी कमल खिलेगा. इस दौरान उन्होंने आर्थिक आधार पर आरक्षण को सही बताया.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.