By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

जविपा का जनसंपर्क हुआ तेज, लोगों का मिल रहा है भरपूर समर्थन

;

- sponsored -

जनतांत्रिक विकास पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष सह बक्‍सर संसदीय क्षेत्र से उम्‍मीदवार अनिल कुमार ने अपना चुनाव प्रचार तेज कर दिया है।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

जविपा का जनसंपर्क हुआ तेज, लोगों का मिल रहा है भरपूर समर्थन

सिटी पोस्ट लाइव : जनतांत्रिक विकास पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष सह बक्‍सर संसदीय क्षेत्र से उम्‍मीदवार अनिल कुमार ने अपना चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। अनिल कुमार ने शुक्रवार को ब्रह्मपुर विधानसभा क्षेत्र के इटारसी, बंशवर, मनकी के साथ साथ लगभग दो दर्जन से ज्यादा गांव में सघन जनसंपर्क किया। इस दौरान वे गली-गली घूमकर वोट मांगते नजर आये, जहां उन्‍हें जनता का भरपूर समर्थन मिला। बाद में उन्‍होंने कहा कि बक्‍सर का बेटा हूं। बक्‍सर के‍ लिए पूरा जीवन समर्पित है। बक्‍सर की बदहाली मुझे बर्दाश्‍त नहीं है, इसलिए आपके पास आया हूं।

अगर आपने हमें मौका दिया तो हम बक्‍सर को आदर्श लोकसभा क्षेत्र बनाकर ही दम लेंगे, जहां हर खेत को पानी होगा। किसानों को समर्थन मूल्‍य मिलेगा। नौजवानों के लिए रोजगार लायेंगे। बेटियों के लिए कॉलेज और छात्रों के गुणवत्तापूर्ण विश्‍वविद्यालय की स्‍थापना होगी। बीमार लोगों के लिए अत्‍याधुनिक सुविधाओं वाला अस्‍पताल और अच्‍छी सड़कें बनवाना मेरी प्राथमिकता है।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

अनिल कुमार ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आजादी के बाद से अपने सबको मौका दिया। अब खुद देखिये कि जो आपका वोट लेकर गए, उन्‍होंने आपके लिए कितना काम किया। बक्‍सर के लिए क्‍या किया। आपको खुद समझ आ जायेगा। कभी बक्‍सर धान का कटोरा था, आज धान उपजाने वाले किसान की दुर्दशा हो रही है। अभी वक्‍त है अपने मन पसंद की सरकार चुनने की। इसलिए आपसे अपील है कि इस बार बक्‍सर के विकास और भविष्‍य के लिए हमें अपना समर्थन दें।

19 मई को अपने बेटे और भाई को सिलाई मशीन पर बटन दबाकर संसद भेजने का काम करें, हम अपने हर वादे को आपके साथ मिलकर पूरा करेंगे। उन्‍होंने कहा कि हम बाबा साहब के संविधान के हिमायती है, जो कमजोर तबके के लोगों को शक्ति देती है। हम उनके रास्‍ते पर चलकर समाज में समरसता और भाईचारा बहाल करने का काम करेंगे। जनसंपर्क के मौके रवि प्रकाश, मोहन राम, संजय मंडल, डॉ रामराज भारती, सुविदार दास, आशुतोष पांडेय, राजा यादव, मोहन गुप्ता, संतोष यादव, रमेश राम, चंद्रशेखर सिंह, अरुण सिंह, वीरेंद्र सिंह, रामाधार राम के साथ सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद थे।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.