By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

तेजस्वी यादव को किस चीज की बधाई दे रहे हैं जेडीयू प्रवक्ता, और गरमायी राजनीति

HTML Code here
;

- sponsored -

चुनावी मौसम में पहले से गरमायी बिहार की राजनीति और गरमा गयी है मामला अनंत सिंह के कथित समर्थक कन्हैया पर जानलेवा हमला का है। मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से लगातार यह खबरें आ रही थी कि घायल कन्हैया ने अपने फर्द बयान में जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार को भी इस हमले के लिए जिम्मेवार बताया है।

-sponsored-

तेजस्वी यादव को किस चीज की बधाई दे रहे हैं जेडीयू प्रवक्ता, और गरमायी राजनीति

सिटी पोस्ट लाइवः चुनावी मौसम में पहले से गरमायी बिहार की राजनीति और गरमा गयी है मामला अनंत सिंह के कथित समर्थक कन्हैया पर जानलेवा हमला का है। मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से लगातार यह खबरें आ रही थी कि घायल कन्हैया ने अपने फर्द बयान में जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार को भी इस हमले के लिए जिम्मेवार बताया है। पूरे मामले में जैसे हीं जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार का नाम सामने आया वैसे हीं बिहार की राजनीति में उबाल आ गया। तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर सरकार पर गुंडो और अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप लगा दिया और यह भी लिख दिया कि अपराध पर सरकार का काॅपी राईट है जेडीयू के नेता-प्रवक्ता कुछ भी कर सकते हैं। तेजस्वी के इस ट्वीट का जवाब तुंरत जदयू प्रवक्ता नीरज की कुमार ने दिया।

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को मुबारक हो वे पुटुश यादव हत्याकांड के आरोपियों के जमघट में राजनीति का एजेंडा सेट कर रहे हैं। जिसने मेरे खिलाफ फर्द बयान दिया है और जिन्हें उन्होंने बैड एलिमेंट कहा है वे दोनों पुटुश यादव हत्याकांड के आरोपी है और आज वे ऐसे लोगों के साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले की त्वरित जांच होनी चाहिए। पुलिस को तमाम साक्ष्य इकट्ठे कर कार्रवाई करनी चाहिए। नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी जी हमारी चिंता मत कीजिए मैं जेडीयू का विधानपार्षद और प्रवक्ता हूं अगर दोष मेरा भी होगा तो कार्रवाई होगी यहां कानून का राज है। तेजस्वी यादव पर संपति सृजन का आरोप है जबकि मुझपर 107 का आरोप भी कभी नहीं लगा।

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.