By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

एनडीए में प्रचार पर तकरार! सीएम योगी से अपने उम्मीदवारों का प्रचार नहीं कराना चाहती जेडीयू?

- sponsored -

बिहार में जेडीयू एनडीए का हिस्सा है। एक हीं राजनीतिक खेमे का हिस्सा होने के बावजूद बीजेपी राष्ट्रवाद और तमाम दूसरे मुद्दे को लेकर वोट मांग रही है जबकि जेडीयू के मुखिया और बिहार के सीएम नीतीश कुमार अपने काम के नाम पर वोट मांग रहे हैं।

-sponsored-

एनडीए में प्रचार पर तकरार! सीएम योगी से अपने उम्मीदवारों का प्रचार नहीं कराना चाहती जेडीयू?

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में जेडीयू एनडीए का हिस्सा है। एक हीं राजनीतिक खेमे का हिस्सा होने के बावजूद बीजेपी राष्ट्रवाद और तमाम दूसरे मुद्दे को लेकर वोट मांग रही है जबकि जेडीयू के मुखिया और बिहार के सीएम नीतीश कुमार अपने काम के नाम पर वोट मांग रहे हैं। बीजेपी खेमे से कुछ विवादित बयान भी सामने आए हैं चाहे वो यूपी में सीएम योगी का अली और बजरंग बली वाला बयान हो या िफर बिहार में गिरिराज सिंह का कब्र वाला बयान हो। सवाल यह है कि क्या ऐसे बयानों से जेडीयू असहज हुई है क्योंकि गिरिराज सिंह के बयान पर जेडीयू का गुस्सा सामने आया था।

पार्टी महासचिव केसी त्यागी ने गिरिराज सिंह की उम्मीदवारी रद्द करने की मांग की थी। अब खबर यह आ रही है कि जेडीयू ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से भी किनारा कर लिया है। योगी आज बिहार दौरे पर हैं लेकिन उनकी एक भी सभा वैसी जगहों पर नहीं रखी गयी है जहां से जेडीयू उम्मीदवार खड़े हैं।  इसलिए यह सवाल उठ खड़ा हुआ है कि क्या सीएम योगी से जेडीयू अपने उम्मीदवारों का प्रचार नहीं कराना चाहती? योगी का कार्यक्रम जदयू उम्मीदवार वाले क्षेत्र की बजाए बीजेपी उम्मीवार वाले क्षेत्र में लगाया गया है।जिन 4 लोकसभा क्षेत्रों में योगी आदित्यनाथ आज जनसभा करने वाले हैं वे सभी बीजेपी कोटे के हैं।यूपी सीएम बिहार में चुनाव प्रचार के पहले दिन बिहार की चार लोकसभा क्षेत्रों मे जनसभा करेंगे।

Also Read

-sponsored-

आज रविवार को योगी आदित्यनाथ की पहली सभा पश्चिमी चंपारण लोकसभा क्षेत्र के सुगौली में होगी।जहां यूपी सीएम योगी बीजेपी प्रत्याशी डा. संजय जायसवाल के पक्ष में जनसभा करेंगे।दूसरी सभा शिवहर लोकसभा क्षेत्र के ढ़ाका में आयोजित है,जहां बीजेपी प्रत्याशी रमा देवी के पक्ष में चुनावी सभा करेंगे।इसके बाद योगी आदित्यनाथ मधुबनी लोकसभा क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा करेंगे।योगी की अंतिम सभा महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र के बनियापुर में होगी .जहां से बीजेपी प्रत्याशी जनार्दन सिंह सीग्रीवाल बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.