By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

गिरिराज के जनसंख्या वाले बयान पर जेडीयू का जवाब-‘जो काम मिला है उस पर ध्यान दीजिए’

- sponsored -

केन्द्रीय मंत्री और बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। हाल के दिनों में न सिर्फ उनके बयानों से बिहार की राजनीति गरमायी है बल्कि जेडीयू और बीजेपी के बीच के रिश्तों में भी तल्खी आयी है। गिरिराज सिंह ने एक बार फिर एक नया ट्वीट कर गर्माहट को और बढ़ा दिया है।

-sponsored-

गिरिराज के जनसंख्या वाले बयान पर जेडीयू का जवाब-‘जो काम मिला है उस पर ध्यान दीजिए’

सिटी पोस्ट लाइवः केन्द्रीय मंत्री और बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। हाल के दिनों में न सिर्फ उनके बयानों से बिहार की राजनीति गरमायी है बल्कि जेडीयू और बीजेपी के बीच के रिश्तों में भी तल्खी आयी है। गिरिराज सिंह ने एक बार फिर एक नया ट्वीट कर गर्माहट को और बढ़ा दिया है। दरअसल गिरिराज सिंह ने पहले जनसंख्या वृद्धि को लेकर एक ट्वीट किया बाद में जेडीयू ने उन्हें अपने काम पर ध्यान देने की नसीहत दी है। गिरिराज सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा कि-‘ बढ़ती जनसंख्या और उसके अनुपात में घटते संसाधन को कैसे झेल पाएगा हिन्दुस्तान?

-sponsored-

Also Read

जनसंख्या विस्फोट हर दृष्टिकोण से हिन्दुस्तान के लिए खतरनाक। भारत 2027 में चीन को पीछे छोड़ बन जाएगा सबसे अधिक जनसंख्या वाला देश।’ गिरिराज सिंह के इस ट्वीट का जवाब देते हुए जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने लिखा कि-‘देश की 130 करोड़ जनता ने एनडीए को विकास और राष्ट्रवाद के मुद्दे पर वोट किया। जनसंख्या वृद्धि वास्तव में एक समस्या है और इसका ध्यान सबको है। जनसंख्या नियंत्रण के लिए हर संभव प्रयास होने चाहिए लेकिन गिरिराज जी आपको केन्द्र सरकार में जिस विभाग की जिम्मेवारी मिली है उसकी चिंता करनी चाहिए।’

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.