By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

JDU का गिरिराज सिंह पर हमला, बता दिया है मनबढू नेता, कार्रवाई की मांग

- sponsored -

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बयान को लेकर विपक्ष तो हमलावर है ही JDU बहुत असहज मह्सुश कर रहा है.BJP के सहयोगी दल जेडीयू ने सीधे गिरिराज सिंह को निशाने पर ले लिया है. जेडीयू प्रवक्ता अरविंद निषाद ने कहा कि गिरिराज सिंह ऐसे राजनेता हैं जो अपनी अनुशासित पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की नसीहत भी नही मानते हैं.

Below Featured Image

-sponsored-

JDU का गिरिराज सिंह पर हमला, बता दिया है मनबढू नेता, कार्रवाई की मांग

सिटी पोस्ट लाइव : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बयान को लेकर विपक्ष तो हमलावर है ही JDU बहुत असहज मह्सुश कर रहा है.BJP के सहयोगी दल जेडीयू ने सीधे गिरिराज सिंह को निशाने पर ले लिया है. जेडीयू प्रवक्ता अरविंद निषाद ने कहा कि गिरिराज सिंह ऐसे राजनेता हैं जो अपनी अनुशासित पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की नसीहत भी नही मानते हैं. उन्होंने  कहा कि जगत प्रकाश नड्डा ने गिरिराज सिंह को हिदायत देते हुए कहा था कि आपके जैसे लोगों के कारण ही BJP की फजीहत हो रही है. गृहमंत्री अमित शाह  भी मान चुके हैं कि दिल्ली चुनाव में बड़बोले नेताओं के कारण ही पार्टी को मुँह की खानी पड़ी.

JDU प्रवक्ता अरविंद निषाद ने कहा कि BJP एक अनुशासित पार्टी है और उन्हें उम्मीद है कि BJP गिरिराज सिंह के खिलाफ कदा एक्शन लेगी. उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह को अपने विभाग के कामधाम पर विशेष ध्यान देना चाहिए.मत्स्य उत्पादन में बिहार कैसे आत्मनिर्भर बने ताकि दूसरे राज्य से बिहार को मछली आयात नही करना पड़े इस दिशा में उनको कुछ करना चाहिए लेकिन वो काम करने की बजाय लगातार उटपटांग बयान दे रहे हैं.उन्होंने कहा कि बिहार में प्रतिदिन 3 करोड़ अंडा खपत के विरुद्ध 20 लाख अंडे का ही उत्पादन हो पाता है. बिहार दूध उत्पादन में देश में छठा स्थान है.केंद्रीय मंत्री पशुपालन को बढ़ावा देने की बजाए राजनीतिक बयानबाजी कर रहे हैं.

Also Read

-sponsored-

JDU प्रवक्ता अरविंद निषाद ने कहा कि अगर इसी तरह से BJP के नेता विवादित बयान देते रहे तो बिहार चुनाव में भी इसका प्रतिकूल असर पड़ सकता है. निषाद ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार के लिए बहुत काम किया है. काम के आधार पर ही जनता उन्हें चुनेगी लेकिन जो केवल भड़काऊं बयान देकर चुनाव जीतना चाहते हैं, उन्हें नुकशान उठाना पड़ सकता है.गौरतलब है कि कल दिल्ली से पटना पहुंचे जमुई से सांसद और लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी आज शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के विवादित बयान पर आपति जाता दी है. चिराग पासवान ने कहा कि उनका बयान विभाजनकारी है. इस तरह  बयान से मैं सहमत नहीं. इस तरह समाज को बांटने वाली किसी बात का मैं समर्थन नहीं करता.चिराग ने आगे कहा कि गिरिराज सिंह जैसे लोगों के बयान का हश्र दिल्ली चुनाव में हमने देखे लिया.

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.