By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

नीतीश कुमार ही एक मात्र उम्मीद, लालू यादव ने सिर्फ छला है मुसलमानों को

;

- sponsored -

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

नीतीश कुमार ही एक मात्र उम्मीद, लालू यादव ने सिर्फ छला है मुसलमानों को

सिटी पोस्ट लाइव : RJD के सीमांचल के कदावर अल्पसंख्यक नेता अली अशरफ फातमी के जेडीयू में शामिल होने की खबर को लेकर सूबे की अल्पसंख्यक राजनीति गरमा गई है.जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष तंबीर अख्तर ने आरजेडी पर अल्पसंख्यकों को धोखा दिए जाने का आरोप लगा दिया है. उन्होंने रविवार को गया में कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने बिहार के मुसलमानों बहुत ठगा है. बिहार के मुसलमान बहुत बेचैन है. उनके उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुसलमान एक ऐसे चौराहे पर खड़ा है, जहां पर राजद ने उन्हें पूरी तरह से धोखा दिया है. उन्होंने कहा कि हमारे समाज के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही मात्र एक उम्मीद की किरण हैं.

तंबीर अख्तर ने कहा कि आज मुसलमानों को यकीन हो गया है कि उनके लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही सबसे अच्छे नेता हैं. इस दौरान जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री की प्रशंसा करते हुए कहा कि नीतीश कुमार के न्याय के साथ विकास के लिए जाने जाते हैं.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

तंबीर अख्तर ने कहा कि सीएम नीतीश ने मुसलमानों के लिए कई योजनाएं चलाई हैं. उनकी माने तो जदयू का जो एजेंडा है उसमें मुसलमानों के बगैर बिहार का विकास नहीं हो सकता. साथ ही उन्होंने कहा कि उसी एजेंडा के साथ हमारे नेता नीतीश कुमार भी कायम हैं. साथ ही तीन तलाक पर जदयू नेता ने कहा कि उनकी पार्टी का  तीन तलाक और डःआआआआ३ धरा पर भी एजेंडा साफ है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.