By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

जेडीयू जारी कर सकती है अपना घोषणा पत्र, प्रेस कॉफ्रेंस में जेडीयू प्रवक्ता ने दिये संकेत

- sponsored -

2019 के लोकसभा चुनाव में जेडीयू द्वारा घोषणा पत्र जारी नहीं किये जाने को लेकर विपक्ष उन पर लगातार हमला करता रहा है। विपक्ष लगातार सवाल उठाता रहा है कि आखिर क्यों जेडीयू ने अपना घोषणा पत्र जारी नहीं किया।

-sponsored-

जेडीयू जारी कर सकती है अपना घोषणा पत्र, प्रेस कॉफ्रेंस में जेडीयू प्रवक्ता ने दिये संकेत

सिटी पोस्ट लाइवः 2019 के लोकसभा चुनाव में जेडीयू द्वारा घोषणा पत्र जारी नहीं किये जाने को लेकर विपक्ष उन पर लगातार हमला करता रहा है। विपक्ष लगातार सवाल उठाता रहा है कि आखिर क्यों जेडीयू ने अपना घोषणा पत्र जारी नहीं किया। लेकिन ऐसा लगता है कि जेडीयू के घोषणा पत्र को लेकर बिहार का सियासी बवाल अब थमने वाला है क्योंकि जेडीयू प्रवक्ता ने संकेत दिये हैं कि पार्टी अपना घोषणा पत्र 23 मई से पहले ला सकती है। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अजय आलोक ने इस बात का संकेत दिया है। वहीं उन्होंने कहा कि उनके घोषणा पत्र में सिर्फ और सिर्फ विकास की बात होगी।

आज पार्टी कार्यालय में जेडीयू प्रदेश प्रवक्ता ने प्रेस-वार्ता का आयोजन किया। इस दौरान मीडिया द्वारा घोषणा पत्र को लेकर किए गए सवाल का जवाब देने हुए उन्होंने कहा कि मेनिफेस्टो बनाने के लिए और बताने के लिए जो नेता थे वह सब चुनाव में व्यस्थ थे। चुनाव नतीजा आने के पहले यानि 23 मई से पहले जेडीयू अपना मेनिफेस्टो जारी करेगा। अजय आलोक ने कहा कि हमारे मेनिफेस्टो सिर्फ विकास की बात होगी। हम कोई लंबे-चौड़े वायदे नहीं करेंगे। हम विकास के बात शुरु करेंगे और उसीपर खत्म करेंगे वहीं उन्होंने एनडीए के अंदर विरोधाभास के सवाल पर कहा कि गठबंधन में जितने भी दल शामिल है उनके अपने-अपने विचार है। वहीं सभी के विचारों को मिलाजुलाकर एक साझा कार्यक्रम तैयार किया गया है जिसपर हमलोग कायम हैं।

Also Read

-sponsored-

एनडीए के अंदर किसी प्रकार कोई मतभेद या विरोधाभास नहीं है। जहां तक राममंदिर और धारा 370 की बात है तो उसपर पार्टी का स्पष्ट स्टैंड हैं। अजय आलोक ने चुनाव प्रचार के दौरान एनडीए के नेता पूरी मजबूती से एक साथ खड़े रहे। नकारात्म चुनाव प्रचार और सकारात्मक चुनाव प्रचार इस चुनाव का मुद्दा रहा। हमने सकरात्मक चुनाव प्रचार किये जिसमे राष्ट्रहित सहित कई मुद्दे थे। वहीं विपक्ष नकरात्मक राजनीत कर चुनाव प्रचार किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपना बजूद धीरे-धीरे खोती जा रही है। मोदी जी के नेतृत्व में सरकार गठन होने के बाद बिहार और तरक्की करेगा। नई युग मे बिहार प्रवेश करेगा।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.