By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

JDU का चुनावी अभियान: आज से नीतीश कुमार शुरू करेगें पार्टी नेताओं से संवाद.

;

- sponsored -

-sponsored-

-sponsored-

 

सिटी पोस्ट लाइव : आज बिहार की राजनीति का सुपर संडे है.आज एकसाथ बिहार विधान सभा चुनाव अभियान की शुरुवात BJPJDU और RJD की तरफ से किया जा रहा है. एक तरफ अमित शाह वर्चुअल रैली को संबोधित करने वाले हैं तो वहीं दूसरी तरफ उसके प्रतिकार में तेजस्वी यादव गरीब अधिकार दिवस मना रहे हैं. इन दोनों की तैयारी के मुख्यमंत्री और जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार आज से अपने चुनावी मिशन की शुरुआत कर रहे हैं. आज से 6 दिनों तक अपनी पार्टी के जिलास्तर के नेताओं से संवाद करेंगे और अपनी पार्टी के नेताओं को चुनावी टिप्स देंगे.

नीतीश कुमार आज पश्चिम और पूर्वी चंपारण के अलावे मधुबनी, शिवहर और सीतामढ़ी के जेडीयू नेताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग करेंगे. सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को मोबाइल ऐप के जरिए इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में जोड़ने को कहा गया है. मुख्यमंत्री की समीक्षा बैठक के सुबह 11 बजे शुरू होगी जो शाम 6 बजे तक चलेगी. इस दौरान मुख्यमंत्री कम से कम 4 से 5 घंटे जिलाध्यक्षों से लेकर बूथ लेवल तक के पदाधिकारियों से बातचीत करेंगे. जनता दल यूनाइटेड की तरफ से पार्टी के सभी पदाधिकारियों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में जुड़ने के लिए लिंक साझा किया जा चुका है.

[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

नीतीश कुमार 6 दिनों में सभी 38 जिलों के पार्टी नेताओं के साथ संवाद करेंगे. 8 जून को वह सुपौल सहरसा मधेपुरा किशनगंज अररिया पूर्णिया कटिहार दरभंगा, 9 जून को गोपालगंज सारण सीवान और वैशाली, 10 जून को समस्तीपुर बेगूसराय खगड़िया भागलपुर बांका मुंगेर लखीसराय शेखपुरा और जमुई के पार्टी नेताओं से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग करेंगे.एक 11 जून को नालंदा पटना भोजपुर बक्सर कैमूर रोहतास और 12 जून को अरवल जहानाबाद औरंगाबाद गया और नवादा के नेताओं से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग करेंगे.

Also Read

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.