By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

अनंत पर जेडीयू महासचिव आरसीपी सिंह का बयान-‘जहां होना चाहिए जल्द वहां पहुंचा दिये जाएंगे’

- sponsored -

अनंत सिंह को लेकर जेडीयू के महासचिव और राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह का बड़ा बयान सामने आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरसीपी सिंह ने अनंत सिंह की फरारी को लेकर यह कहा है कि कानून अपना काम कर रहा है और बहुत जल्द अनंत सिंह वहां पहुंचा दिये जाएंगे जहां उन्हें होना चाहिए।

अनंत पर जेडीयू महासचिव आरसीपी सिंह का बयान-‘जहां होना चाहिए जल्द वहां पहुंचा दिये जाएंगे’

सिटी पोस्ट लाइवः अनंत सिंह को लेकर जेडीयू के महासचिव और राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह का बड़ा बयान सामने आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरसीपी सिंह ने अनंत सिंह की फरारी को लेकर यह कहा है कि कानून अपना काम कर रहा है और बहुत जल्द अनंत सिंह वहां पहुंचा दिये जाएंगे जहां उन्हें होना चाहिए। अनंत सिंह प्रकरण को लेकर आरसीपी सिंह ने पहली बार बयान दिया है। दूसरी तरफ अनंत सिंह लगातार फरार हैं और वीडियो जारी कर कोर्ट में सरेंडर करने की बात कर रहे हैं।

आपको बता दें कि एके-47 मामले में फरार चल रहे बिहार के मोकामा से बाहुबली विधायक अनंत सिंह को लेकर अब यह कयास लगने लगे हैं कि वो आज सरेंडर कर सकते हैं। अनंत सिंह ने कल एक और वीडियो जारी कर कहा कि वे कोर्ट के सामने सरेंडर करेंगे। अनंत सिंह ने अपने वीडियो में कहा है कि उन्हें फंसाने की साजिश बाढ़ के एनटीपीसी में रची गयी है।

Also Read

-sponsored-

उनके पड़ोसियों के जरिए उनके घर में एके-47 रखवाया गया। उन्हें पुलिस पर भरोसा नहीं है इसलिए वे कोर्ट के सामने सरेंडर करेंगे।बाहुबली विधायक के पैतृक आवास लदमा से एके-47 और हैंड ग्रेनेड मिलने के बाद से ही लगातार पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश में लगी है। इतना ही नहीं विधायक पर यूएपीए एक्ट भी लगाया गया है जो बिहार के लिए एक रिकॉर्ड है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.