By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बीजेपी को जेडीयू ने दिया मैसेज-‘जेडीयू के समर्पित कार्यकर्ताओं ने दिलवायी 39 सीटें

;

- sponsored -

जेडीयू ने आज एक बार फिर बीजेपी को बड़ा मैसेज दे दिया है। जेडीयू ने साफ कहा है कि देश के किसी भी राजनीतिक दल के मुकाबले बिहार में जेडीयू ज्यादा संगठित और मजबूत है और इसी मजबूती की वजह से 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान एनडीए को 40 में से 39 सीटें आयी हैं।

-sponsored-

-sponsored-

बीजेपी को जेडीयू ने दिया मैसेज-‘जेडीयू के समर्पित कार्यकर्ताओं ने दिलवायी 39 सीटें

सिटी पोस्ट लाइवः जेडीयू ने आज एक बार फिर बीजेपी को बड़ा मैसेज दे दिया है। जेडीयू ने साफ कहा है कि देश के किसी भी राजनीतिक दल के मुकाबले बिहार में जेडीयू ज्यादा संगठित और मजबूत है और इसी मजबूती की वजह से 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान एनडीए को 40 में से 39 सीटें आयी हैं। जेडीयू के राज्य परिषद की बैठक को संबोधित करते हुए जेडीयू महासचिव आरसीपी सिंह ने कहा कि हिन्दुस्तान में जितनी पार्टिया हैं बिहार में उससे ज्यादा संगठित है जनता दल युनाईटेड। जेडीयू के सभी कार्यकर्ताओं ने मजबूती से लोकसभा चुनाव में हिस्सा लिया और इसी का परिणाम रहा कि बिहार में एनडीए को 40 में से 39 सीटों पर जीत मिली।

छठ के बाद बिहार की 243 विधानसभा सीटों पर पंचायत स्तर, प्रखंड स्तर और बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन कराया जाएगा। आपको बता दें कि इससे पहले जेडीयू और बीजेपी के बीच फेसवार चलता रहा है। बीजेपी के कई नेताओं ने खुलकर यह कहा है कि 2019 का लोकसभा चुनाव प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चेहरे पर लड़ा गया था और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के करिश्मे की वजह से बिहार में एनडीए को 40 में से 39 सीटें मिली हैं। दूसरी तरफ जेडीयू भी यह कहती रही है कि बिहार में नीतीश कुमार के काम की वजह से एनडीए को सफलता मिली है। आरसीपी सिंह ने आज जो बयान दिया है उससे भी एनडीए के अंदर गर्माहट बढ़ सकती है।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.