By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बिहार की सियासत में गाली-गलौज शुरू, आरजेडी के कुते वाले बयान पर जेडीयू का पलटवार

- sponsored -

इस साल बिहार में विधानसभा चुनाव होने हैं। बदले दौर की सियासत की सबसे बड़ी खराबी यह है चुनाव के दौरान जब बयानबाजी शुरू होती है तो यह मयार्दा की सीमा लांघ जाती है। बिहार में ऐसे बयानों की शुरूआत हो चुकी है। पहले आरजेडी ने जेडीयू पर हमला करते हुए कुता शब्द का इस्तेमाल किया तो जेडीयू की ओर से भी ऐसा हीं पलटवार किया गया है।

Below Featured Image

-sponsored-

बिहार की सियासत में गाली-गलौज शुरू, आरजेडी के कुते वाले बयान पर जेडीयू का पलटवार

सिटी पोस्ट लाइवः इस साल बिहार में विधानसभा चुनाव होने हैं। बदले दौर की सियासत की सबसे बड़ी खराबी यह है चुनाव के दौरान जब बयानबाजी शुरू होती है तो यह मयार्दा की सीमा लांघ जाती है। बिहार में ऐसे बयानों की शुरूआत हो चुकी है। पहले आरजेडी ने जेडीयू पर हमला करते हुए कुता शब्द का इस्तेमाल किया तो जेडीयू की ओर से भी ऐसा हीं पलटवार किया गया है। राजद ने कहा है कि सीएम नीतीश ने 5 पालतू कुत्ते पाल रखे हैं. वहीं पांचों कुत्ते समय समय पर भौंकते रहते हैं.

राजद ने ट्वीट कर कहा है कि वो पांचों कौन है वो बिहार के पत्रकार जानते हैं.शनिवार को जेडीयू ने खुलासा किया था कि तेजस्वी यादव जिस हाईटेक वॉल्वो रथ पर सवार होकर बेरोजगारी यात्रा निकालने वाले हैं वह किसी बीपीएल मंगल पाल के नाम पर रजिस्टर्ड है. नीतीश सरकार में सूचना मंत्री नीरज कुमार ने इसका खुलासा करते हुए कहा था कि लालू परिवार ने एक बार फिर से किसी को चूना लगाया है.

Also Read

-sponsored-

आरजेडी के हमले का जवाब देते हुए जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने अपने ट्वीट में लिखा है कि-‘चोर सड़क पर निकलते हैं तो लाजमी है कुत्ते चोर को देखकर भौकेंगे ही, सच्चाई है कि संस्कार बाजार में नहीं मिलते वरना अपनी खेत बेचकर राजद वाले को संस्कार खरीद कर दे देता। याद रखना चोरी करोगे तो न सिर्फ भौकेंगे बल्कि काट काटकर राजनीतिक रूप से खत्म कर देंगे। सुधर जाओ वर्ना सुधारना आता है।’

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.