By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

NRC का विरोध करने वाली जेडीयू के नेता का बयान-‘विरोध करने वालों को रोहिंग्यासे मुहब्बत है क्या?

- sponsored -

क्या जेडीयू नेता डाॅ अजय आलोक जेडीयू छोड़ने वाले हैं? यह सवाल इसलिए है क्योंकि वे लगातार उन मुद्दों के साथ खड़े नजर आते हैं जिनका विरोध उनकी पार्टी जेडीयू कर रही है। अजय आलोक की नजदीकियां बीजेपी से बढ़ रही है ऐसी खबरें भी सामने आती रही है क्योंकि वे बीजेपी की नीतियों और नेताओं के बयानों का समर्थन करते नजर आते हैं।

-sponsored-

NRC का विरोध करने वाली जेडीयू के नेता का बयान-‘विरोध करने वालों को रोहिंग्यासे मुहब्बत है क्या?

सिटी पोस्ट लाइवः क्या जेडीयू नेता डाॅ अजय आलोक जेडीयू छोड़ने वाले हैं? यह सवाल इसलिए है क्योंकि वे लगातार उन मुद्दों के साथ खड़े नजर आते हैं जिनका विरोध उनकी पार्टी जेडीयू कर रही है। अजय आलोक की नजदीकियां बीजेपी से बढ़ रही है ऐसी खबरें भी सामने आती रही है क्योंकि वे बीजेपी की नीतियों और नेताओं के बयानों का समर्थन करते नजर आते हैं। आज उन्होंने एनआरसी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उनकी पार्टी जिस एनआरसी का खुलकर विरोध करती रही है उसको लेकर डाॅ अजय आलोक ने कहा कि देश की सुरक्षा के लिए एनआरसी जरूरी है।

-sponsored-

Also Read

अजय आलोक ने अपने ट्वीट में लिखा है कि-‘विश्व के बहुत कम देशों में एनआरसी नहीं है और उनमें से एक भारत है। क्या यही काफी नहीं है कि एनआरसी होना चाहिए?? एनआरसी का विरोध क्यों? क्या गैर भारतीय ज्यादा प्यारे हैं या बांग्लादेशियों और रोहिंग्या से मोहब्बत हो गयी है? देश की सुरक्षा पे एकमत रहो! बोलेंगे फर्जी राष्ट्रवाद है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.