By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

ने आज कहा कि पार्टी को प्रशांत किशोर और पवन वर्मा की जरूरत नहीं है.

Above Post Content

- sponsored -

पटना में सीएम नीतीश कुमार के घर पर आज जेडीयू की अहम बैठक चल रही है। इस बैठक में पार्टी के विधायक, सांसद और पदाधिकारी मौजूद हैं। बैठक में 2020 की चुनावी रणनीति पर चर्चा हो रही है। इस बैठक से यह भी स्पष्ट हो गया है कि पवन वर्मा और प्रशांत किशोर अब जेडीयू को मंजूर नहीं हैं और दोनों किनारे लगा दिये गये है।

Below Featured Image

-sponsored-

बीच बैठक से निकल लिए जेडीयू विधायक , कहा-‘पीके’ और पवन वर्मा को बाहर निकाले पार्टी’

सिटी पोस्ट लाइवः पटना में सीएम नीतीश कुमार के घर पर आज जेडीयू की अहम बैठक चल रही है। इस बैठक में पार्टी के विधायक, सांसद और पदाधिकारी मौजूद हैं। बैठक में 2020 की चुनावी रणनीति पर चर्चा हो रही है। इस बैठक से यह भी स्पष्ट हो गया है कि पवन वर्मा और प्रशांत किशोर अब जेडीयू को मंजूर नहीं हैं और दोनों किनारे लगा दिये गये है। एक तरफ जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने आज कहा कि पार्टी को प्रशांत किशोर और पवन वर्मा की जरूरत नहीं है तो दूसरी तरफ जेडीयू की बैठक से बाहर निकलकर विधायक श्याम बहादुर सिंह ने प्रशांत किशोर और पवन वर्मा को पार्टी से बाहर निकाले जाने की मांग कर दी है।

श्याम बहादुर सिंह जेडीयू की इस अहम बैठक को बीच में हीं छोड़कर बाहर निकल गये। उन्होंने इस की वजह यह बतायी कि उनके परिवार का कोई सदस्य बीमार है। सीएम हाउस से निकलने के बाद श्याम बहादुर सिंह ने प्रशांत किशोर और पवन वर्मा को पार्टी से निकाले जाने की मांग की। जदयू विधायक ने कहा कि ये लोग किसी काम के नहीं है।लिहाजा वैसे लोगों को पार्टी में रखने से क्या फायदा।

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.