By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

एनआरसी को लेकर जेडीयू एमएलसी का बयान-‘बिहार में लागू होना चाहिए एनआरसी’

- sponsored -

जेडीयू एनआरसी का खुलकर विरोध करती रही है। खासकर बिहार में एनआरसी लागू करने को लेकर जेडीयू खुलकर विरोध करती रही है लेकिन अब जेडीयू के कई नेता एनआरसी का समर्थन करते दिखायी दे रहे हैं। पहले जेडीयू नेता अजय आलोक ने एनआरसी को देश की सुरक्षा के लिए जरूरी बताया तो अब जेडीयू एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी ने एनआरसी का समर्थन कर दिया है।

-sponsored-

एनआरसी को लेकर जेडीयू एमएलसी का बयान-‘बिहार में लागू होना चाहिए एनआरसी’

सिटी पोस्ट लाइवः जेडीयू एनआरसी का खुलकर विरोध करती रही है। खासकर बिहार में एनआरसी लागू करने को लेकर जेडीयू खुलकर विरोध करती रही है लेकिन अब जेडीयू के कई नेता एनआरसी का समर्थन करते दिखायी दे रहे हैं। पहले जेडीयू नेता अजय आलोक ने एनआरसी को देश की सुरक्षा के लिए जरूरी बताया तो अब जेडीयू एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी ने एनआरसी का समर्थन कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जेडीयू के वरिष्ठ नेता व एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी ने कहा है कि देश के साथ-साथ बिहार में भी एनआरसी लागू होना चाहिए।

बलियावी ने एनआरसी मामले को लेकर मुस्लिम समुदाय द्वारा विरोध की बात को सिरे से खारिज किया है। उन्होंने कहा है कि देश का मुसलमान एक नंबर भारतीय है। वह बहुत पहले से इसकी मांग कर रहा है।उन्होंने कहा है कि एनआरसी से उनलोगों को घबराहट होगी जो एक नंबर भारतीय नहीं है। जो देश का एक नंबर भारतीय है उसे किस बात का डर है।

Also Read

-sponsored-

हालांकि उन्होंने यह भी कहा है कि एनआरसी के नाम पर अगर किसी विशेष धर्म को टारगेट करने की कोशिश होगी तो उसे जनता कभी माफ नहीं करेगी।बता दें एनआरसी मामले को लेकर पूरे देश में घमासान मचा हुआ है। केन्द्र सरकार के इस नीति को मुस्लिम विरोधी बताया जा रहा है। देश के कई राजनीतिक दल इसका विरोध कर रहे है। वहीं केन्द्रीय गृह मंत्री ने एलान किया है कि एनआरसी को पूरे देश में लागू किया जायेगा।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.