By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

आज दिल्ली में होगी जेडीयू संसदीय दल की बैठक, सीएम सह राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार भी रहेंगे मौजूद

Above Post Content

- sponsored -

2019 के लोकसभा चुनाव में बिहार में अप्रत्याशित सफलता के बाद दिल्ली में आज जेडीयू की संसदीय दल की बैठक होनी है। इस बैठक में बिहार के मुख्यमंत्री सह जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हिस्सा लेंगे। यह बैठक दिल्ली स्थित नीतीश कुमार के आवास पर होगी।

Below Featured Image

-sponsored-

आज दिल्ली में होगी जेडीयू संसदीय दल की बैठक, सीएम सह राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार भी रहेंगे मौजूद

सिटी पोस्ट लाइवः 2019 के लोकसभा चुनाव में बिहार में अप्रत्याशित सफलता के बाद दिल्ली में आज जेडीयू की संसदीय दल की बैठक होनी है। इस बैठक में बिहार के मुख्यमंत्री सह जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हिस्सा लेंगे। यह बैठक दिल्ली स्थित नीतीश कुमार के आवास पर होगी। जानकारी के मुताबिक शाम पांच बजे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कामराज रोड स्थित आवास पर आयोजित राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में बिहार में लोकसभा चुनाव की समीक्षा होगी. 30 मई को नरेंद्र मोदी की अगुआई में बन रही नयी सरकार में शामिल होने के बारे में भी औपचारिक तौर पर फैसला लिया जायेगा.

साथ ही अरुणाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में जदयू को मिली जीत की भी समीक्षा की जायेगी. पार्टी बिहार की जीत की तरह ही अरुणाचल प्रदेश की जीत को देख रही है, जहां 60 सदस्यीय विधानसभा में जदयू के आठ विधायक जीते हैं.पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने बताया कि इस साल और अगले साल जम्मू-कश्मीर और झारखंड में विधानसभा चुनाव होने हैं. जदयू इन दोनों राज्यों के अलावा अन्य प्रदेशों में भी विधानसभा चुनावों में उम्मीदवार खड़ा करेगा. समीक्षा बैठक में जदयू को राष्ट्रीय पार्टी की हैसियत में आने के लिए आगे की रणनीति तय करने के बारे में भी विचार विमर्श होगा.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.