By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

जेडीयू की चुनावी तैयारी शुरू, जेडीयू के कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होंगे आरसीपी सिंह

- sponsored -

प्रमंडलीय स्तर पर जेडीयू कार्यकर्त्ता सम्मलेन किया जा रहा है. गोपालगंज के इस कार्यकर्त्ता सम्मलेन को सफल बनाने की जिम्मेवारी संभाल रहे हैं स्थानीय विधायक अमरेन्द्र कुमार पाण्डेय. अमरेंदर पाण्डेय इस सम्मलेन को सफल बनाने के लिए दिन रात ऐड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं.

-sponsored-

जेडीयू की चुनावी तैयारी शुरू, जेडीयू के कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होंगे आरसीपी सिंह

सिटी पोस्ट लाइव : जेडीयू की चुनावी तैयारी शुरू है. जेडीयू के बड़े नेता आरसीपी सिंह ऐड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं. बुधवार को आरसीपी सिंह गोपालगंज पहुँच रहे हैं. प्रमंडलीय स्तर पर जेडीयू कार्यकर्त्ता सम्मलेन किया जा रहा है. गोपालगंज के इस कार्यकर्त्ता सम्मलेन को सफल बनाने की जिम्मेवारी संभाल रहे हैं स्थानीय विधायक अमरेन्द्र कुमार पाण्डेय. अमरेंदर पाण्डेय इस सम्मलेन को सफल बनाने के लिए दिन रात ऐड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं.

गौरतलब है कि एक महीना पहले ही विधायक ने लगातार एक महीने तक वोटर सम्मान समारोह का आयोजन किया था. इस समारोह में हर रोज उनके क्षेत्र के 5000 से 7000 हजार मतदाता पहुँच रहे थे. उनके खाने पीने और मनोरंजन की व्यवस्था तो थी ही साथ ही सबको धोती चादर और साड़ी देकर सम्म्मानित भी विधायक करते थे. विधायक का कहना है कि इस कार्यकर्त्ता सम्मलेन में दस  हजार से ज्यादा कार्यकर्त्ता शामिल होगें.

Also Read

-sponsored-

 बुधवार को होनेवाले इस कार्यकर्त्ता सम्मलेन का आयोजन सिवान के गांधी मैदान में किया गया है. सुबह 11 बजे से सम्मलेन शुरू होगा. इस सम्मलेन में jdu के कई  नेता शामिल होगें. कोचायकोट के विधायक अमरेन्द्र पाण्डेय उर्फ़ पप्पू पाण्डेय कहते हैं कि लोक सभा चुनाव को लेकर लोगों के साथ साथ पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच बहुत उत्साह है. उन्होंने कहा कि पार्टी के नेता आरसीपी सिंह की मेहनत की वजह से पार्टी में कार्यकर्ताओं की एक बड़ी फ़ौज आज खडी हो चुकी है. अब जेडीयू के पास किसी भी दल से ज्यादा कार्यकर्त्ता और कैडर्स हैं.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.