By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

आरजेडी को जेडीयू का जवाब-‘रेड कार्पेट बिछा कर वेलकम के लिए तैयार हैं आप लेकिन इधर से रेड सिग्नल है’

;

- sponsored -

आरजेडी और जेडीयू के बीच के हालिये रिश्ते खट्ठे-मिट्ठे नजर आते हैं। कभी आरजेडी नीतीश कुमार पर आक्रामक हमले करती है तो कभी आरजेडी के बड़े नेता नीतीश कुमार को पीएम मोदी के खिलाफ सबसे सशक्त चेहरा बताने लगते हैं। शिवानंद तिवारी यह कह चुके हैं कि एकमात्र नीतीश कुमार हीं हैं जो पीएम मोदी से लड़ने की ताकत रखते हैं।

-sponsored-

-sponsored-

आरजेडी को जेडीयू का जवाब-‘रेड कार्पेट बिछा कर वेलकम के लिए तैयार हैं आप लेकिन इधर से रेड सिग्नल है’

सिटी पोस्ट लाइवः आरजेडी और जेडीयू के बीच के हालिये रिश्ते खट्ठे-मिट्ठे नजर आते हैं। कभी आरजेडी नीतीश कुमार पर आक्रामक हमले करती है तो कभी आरजेडी के बड़े नेता नीतीश कुमार को पीएम मोदी के खिलाफ सबसे सशक्त चेहरा बताने लगते हैं। शिवानंद तिवारी यह कह चुके हैं कि एकमात्र नीतीश कुमार हीं हैं जो पीएम मोदी से लड़ने की ताकत रखते हैं। दूसरी तरफ आरजेडी के दूसरे बड़े नेता रघुवंश प्रसाद सिंह उन्हें लगातार आॅफर दे रहे हैं कि आप महागठबंधन में आईए।

[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

Also Read

हांलाकि तेजस्वी यादव एक बार फिर नो एंट्री का बोर्ड दिखाने लगे हैं। दूसरी तरफ अब जेडीयू ने भी साफ कर दिया है कि वो महागठबंधन का हिस्सा नहीं होगी। जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने ट्वीट किया और लिखा कि-‘ कभी हाथ में नो एंट्री का बोर्ड दिखाने वाले गैंग, आजकल रेड कार्पेट वेलकम को तैयार हैं। कही ये ट्वीटर ब्वाॅयके चेहरे के कारण 0 पर आउट होने का असर तो नहीं..!! वैसे हमारे तरफ से रेड सिग्नल है और आगे भी रहेगा..!!

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.