By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बीजेपी को जेडीयू के संजय सिंह का जवाब-‘मुंह खुलेगा तो नंगा हो जाईएगा’

;

- sponsored -

पटना के कई इलाकों के लोगों को भीषण जलजमाव से राहत मिली है। पटना का पानी उतर गया है लेकिन जलजमाव पर सियासत का चढ़ा हुआ पारा नहीं उतर रहा है। राजनीति आज भी गर्म है जेडीयू बीजेपी के बीच बयानबाजी अब भी जारी है।

-sponsored-

-sponsored-

बीजेपी को जेडीयू के संजय सिंह का जवाब-‘मुंह खुलेगा तो नंगा हो जाईएगा’

सिटी पोस्ट लाइवः पटना के कई इलाकों के लोगों को भीषण जलजमाव से राहत मिली है। पटना का पानी उतर गया है लेकिन जलजमाव पर सियासत का चढ़ा हुआ पारा नहीं उतर रहा है। राजनीति आज भी गर्म है जेडीयू बीजेपी के बीच बयानबाजी अब भी जारी है। सिटी पोस्ट लाइव के एडिटर इन चीफ श्रीकांत प्रत्यूष से बातचीत करते हुए जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि जलजमाव खत्म हो गया है हमलोगों को जो कहना था कह चुके। सरकार तत्परता पूर्वक आज भी काम कर रही है। घर-घर जाकर ब्लीचिंग पावडर का छिड़काव हो रहा है।

बीजेपी के नेता क्या कह रहे हैं उसमे मैं नहीं जाउंगा अगर मैं जाउंगा और मेरा मुंह खुल गया तो वे लोग नंगे हो जाएंगे। जिन लोगों ने आरोप लगाये हैं हमने उनको जवाब दिया है। अब बोलने का समय नहीं है बल्कि कारण तलाशे जाने चाहिए कि आखिर क्यों जलजमाव हुआ। 14 अक्टूबर को समीक्षा बैठक बुलायी गयी है और बैठक के बाद जिम्मेवारी तय होगी और जो दोषी अधिकारी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई होगी।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

संजय सिंह ने कहा कि जिसको जो कहना है वो कहते रहे बिहार की 12 करोड़ जनता ने नीतीश कुमार को दिल में बिठाया है और अगर नहीं बिठाया होता तो तीन बार जीताकर मुख्यमंत्री नहीं बनाती। उन्होंने कहा कि हमारा गठबंधन एकजुट है और 2020 का बिहार विधानसभा चुनाव एनडीए मिलकर लड़ेगी और नीतीश कुमार एक बार फिर सीएम बनेंगे।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.