By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

जेडीयू की वर्चुअल रैली में नहीं हुई बिहार के मुद्दों की चर्चा, जनता ने नकारा : अभिषेक झा

HTML Code here
;

- sponsored -

रालोसपा के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि जेडीयू की तरफ से आयोजित इस वर्चुअल रैली को बिहार की जनता ने नकार दिया। मार्च के महीने में जेडीयू की तरफ से पटना के गांधी मैदान में रैली का आयोजन हुआ था और उस एक्चुअल रैली में मुट्ठी भर लोग ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को सुन रहे थे।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : रालोसपा के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि जेडीयू की तरफ से आयोजित इस वर्चुअल रैली को बिहार की जनता ने नकार दिया। मार्च के महीने में जेडीयू की तरफ से पटना के गांधी मैदान में रैली का आयोजन हुआ था और उस एक्चुअल रैली में मुट्ठी भर लोग ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को सुन रहे थे। इस वर्चुअल रैली में अगर जेडीयू और मुख्यमंत्री जी के विभिन्न प्लेटफार्म जैसे फेसबुक टि्वटर वेबसाइट सबको जोड़ दिया जाए तो भी 10000 से कम ही लोग जुड़ पाए। अपनी टेक्नोलॉजी का इतना बड़ा दावा जदयू ने किया था लेकिन बीच में ही नीतीश कुमार जी के लाइव संबोधन का कनेक्शन हर जगह से टूट गया।

मुख्यमंत्री जी के संबोधन में कहीं भी बिहार के असली मुद्दों की चर्चा नहीं थी कि आखिर क्यों बिहार में इतने वर्षों से शिक्षा व्यवस्था बदहाल है। अपराध इतने चरम पर क्यों है और अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ चुका है? स्वास्थ्य व्यवस्था इतनी लचर क्यों है जिसकी वजह से इतने लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ रही है? रोजगार सृजन की व्यवस्था इतनी कम है और यहां के युवा और अन्य लोग बाहर पलायन को मजबूर क्यों है? आने वाले चुनाव में जनता इन्हीं मुद्दों पर वोट देगी और इस बार इन लोगों को जनता का आशीर्वाद नहीं मिल पाएगा।

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.