By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मांझी ने सीएम नीतीश को दी नसीहत, राम का नाम लेकर कह दी यह बड़ी बात

;

- sponsored -

हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने नीतीश कुमार को नसीहत दे डाली है. उन्होंने राम नाम का सहारा ले कर उन्हें नसीहत दे डाली है या कहे कि उनपर हमला बोला है.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने नीतीश कुमार को नसीहत दे डाली है. उन्होंने राम नाम का सहारा ले कर उन्हें नसीहत दे डाली है या कहे कि उनपर हमला बोला है. बिहार में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल हो चूका है और उसी को लेकर जीतन राम मांझी ने नीतीश कुमार का घेराव किया है.

जीतन राम मांझी ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिये ट्वीट कर कहा कि, “सुन्दरकाण्ड में मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम ने कहा है , विनय न मानत जलधि जड़, गये तीन दिन बीत, बोले राम सकोप तब, बिन भय होय न प्रीत… . नीतीश कुमार जी बिहार के अपराधिक वारदातों को ध्यान में रखकर अब इन पंक्तियों को चरितार्थ करने की आवश्यकता है.”

[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

Also Read

बता दें कि, इससे पहले जीतन राम मांझी ने ही नीतीश कुमार को सलामी दी थी और उनका गुणगान किया था. उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि, राजनीति में गठबंधन धर्म को निभाना अगर सीखना है तो, नीतीश कुमार जी से सीखा जा सकता है,गठबंधन में शामिल दल के आंतरिक विरोध और साज़िशों के बावजूद भी उनका सहयोग करना नीतीश जी को राजनैतिक तौर पर और महान बनाता है. नीतीश कुमार के जज़्बे को माँझी का सलाम.

वहीं तेजस्वी यादव को नसीहत दे डाली थी, लेकिन आज उन्होंने नीतीश कुमार को ही नसीहत दे दी. जीतन राम मांझी ने रुपेश हत्या कांड को लेकर भी इन पंक्तियों को साझा किया है और अपराध को नियंत्रित करने के लिए नीतीश कुमार को कोई बड़ा और महत्वपूर्ण कदम उठाने की बात कही है. यह भी बता दें कि, जीतन राम मांझी इन दिनों विवादित ट्वीट कर रहे हैं चाहे वह विपक्ष से जुड़ा हो या पक्ष से.

;

-sponsored-

Comments are closed.