By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पटना में जेपी नड्डा करेंगे रोड शो और अमित शाह भी नेताओं में भरेंगे जोश.

HTML Code here
;

- sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :पहलीबार बीजेपी के सभी 7 मोर्चो की दो दिवसीय बैठक पटना में आयोजित होने जा रही है.यह बैठक 30 और 31 जुलाई को पटना में होगी. बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शामिल होंगे. 31 जुलाई को गृह मंत्री और पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कार्यक्रम को संबोधित करेंगे.ज्ञान भवन में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में देश के सभी मोर्चों के नेता व कार्यकर्ता शामिल होंगे. इस दौरान 31 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को पटना में ही जेपी नड्डा भाजपा के दूसरे नेताओं के साथ सुनेंगे.

इस दौरान बिहार में नवनिर्मित 16 जिला कार्यालय का उद्घाटन और 7 जिलों में कार्यालयों का शिलान्यास भी होगा. बिहार में 12 साल के बाद इस तरह का राष्ट्रीय कार्यक्रम बीजेपी पटना में कर रही है.इस कार्यक्रम को बिहार में आयोजित करने के पीछे बीजेपी का ख़ास मकसद है.इसे लोक सभा चुनाव की तैयारी से जोड़कर देखा जा रहा है. इस कार्यक्रम से पहले सभी साथ मोर्चा के पदाधिकारी दो दिवसीय प्रवास करेंगे.

बिहार के 200 विधानसभा क्षेत्रों में यह प्रवास 28 और 29 तारीख को आयोजित किया गया है. सभी नेता इस दौरान विधानसभा के एक कार्यकर्ता के यहां रुकेंगे और उनके यहां भोजन भी करेंगे. सभी नेता 2 दिनों तक क्षेत्रों में प्रवास करेंगे और उसका फीडबैक राष्ट्रीय कार्यालय को देगें.इस कार्यक्रम में लगभग 750 सौ पदाधिकारी डेलिगेट्स के रुप में शामिल होंगे.उनके फीडबैक के आधार पर पार्टी बिहार लोक सभा चुनाव की रणनीति तैयार करेगी.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.